Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिर एक मंच पर जुटेगा विपक्ष? नीतीश-चौटाला मुलाकात के बाद INLD ने किया बड़ा ऐलान

INLD 25 सितंबर को हरियाणा के फतेहबाद में रैली का आयोजन करने जा रही है. इस रैली के लिए मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक को भी न्योता भेजा गया है.

फिर एक मंच पर जुटेगा विपक्ष? नीतीश-चौटाला मुलाकात के बाद INLD ने किया बड़ा ऐलान

25 सिंतबर को INLD की रैली में शिरकत करेंगे नीतीश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: विपक्ष को एकजुट करने के उद्देश्य से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दो दिनों के लिए राजधानी नई दिल्ली में थे. इस दौरान उन्होंने कई नेताओं से मुलाकात की. नीतीश के इस दिल्ली दौरे के बाद विपक्ष को एकजुट करने के लिए अब हरियाणा की पार्टी INLD ने भी बड़ा ऐलान किया है. INLD 25 सितंबर को एक बड़ी रैली का आयोजन करने जा रही है. इस रैली में इंडियन नेशनल लोकदल की तरफ से विपक्ष की एकजुटता दिखाने की पूरी कोशिश की जाएगीं. INLD ने इस महीने के आखिरी हफ्ते में होने वाली अपनी इस रैली के लिए शरद पवार, अखिलेश यादव और फारूक अब्दुल्ला को आमंत्रित किया है. रैली में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव भी शामिल होंगे.

INLD के राष्ट्रीय महासचिव अभय चौटाला ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री एवं जनता दल (सेक्युलर) के नेता एच डी देवगौड़ा, शिरोमणि अकाली दल (SAD) के वरिष्ठ नेता प्रकाश सिंह बादल और मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक को भी रैली में आमंत्रित किया गया है. चौटाला ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव, तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को न्योता भेजा जाएगा.

पढ़ें- आज से भारत भ्रमण पर निकलेंगे राहुल गांधी, क्या सत्ता तक पहुंच पाएगी कांग्रेस?

उन्होंने कहा, "नीतीश कुमार जी के साथ एक बैठक में इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने उन्हें फतेहाबाद में 25 सितंबर की रैली में आमंत्रित किया है और वह (नीतीश) इसमें शामिल होने के लिए राजी हो गए हैं."

पढ़ें- मदरसों का सर्वे: योगी आदित्यनाथ से क्यों नाराज है जमीयत?

संपर्क किए जाने पर जनता दल (यूनाइटेड) के नेता के. सी. त्यागी ने रैली में नीतीश के तेजस्वी के साथ उपस्थित होने की बात की पुष्टि की. त्यागी ने कहा, "पूर्व उप प्रधानमंत्री देवीलाल की जयंती पर विपक्ष के कई नेता एक मंच पर जुटेंगे और यह विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने के लिए एक उपयुक्त अवसर होगा."

पढ़ें- आज से भारत भ्रमण पर निकलेंगे राहुल गांधी, क्या सत्ता तक पहुंच पाएगी कांग्रेस?

ओम प्रकाश चौटाला ने दावा किया लोग भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से तंग आ गए हैं और केंद्र में सत्तारूढ़ दल के खिलाफ देश में एक माहौल बन रहा है. उन्होंने कहा, "25 सितंबर की रैली विपक्षी एकता का प्रदर्शन भर नहीं होगी, बल्कि भाजपा सरकार के खिलाफ रोष को भी प्रदर्शित करेगी." इनेलो अपने संस्थापक देवीलाल की जयंती पर रैली का आयोजन कर रहा है और इसमें कांग्रेस को छोड़ कर विपक्षी दलों के कई नेताओं को आमंत्रित किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement