trendingPhotosDetailhindi4031762

Sidhu Moose Wala के पिता को राहुल गांधी ने लगाया गले, टूटा पिता के सब्र का बांध... देखें तस्वीरें

Rahul Gandhi In Punjab: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज पंजाब यात्रा के दौरान सिद्धू मूसेवाला के पिता से मुलाकात की है.

सिद्धू मूसेवाला के पिता से मुलाकात करने पहुंचे राहुल गांधी ने परिवार को न्याय का भरोसा दिलाया है. अपने बेटे को खो चुके मूसेवाला के पिता इस मुलाकात के दौरान बहुत भावुक नजर आ रहे थे. राहुल गांधी ने उन्हें गले लगाकर ढांढ़स बंधाया. राहुल ने काफी देर तक मूसेवाला के परिवार से बातचीत की और कहा कि न्याय के लिए कांग्रेस पार्टी संघर्ष करती रहेगी. 

1.गले लगाकर पिता को दिया दिलासा

गले लगाकर पिता को दिया दिलासा
1/6

राहुल गांधी मूसेवाला के पिता से मिलने पहुंचे तो उन्होंने पहले उन्हें गले लगाया और देर तक उनकी पीठ पर हाथ रखकर दिलासा देते रहे. इस मुलाकात के दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी जुटे थे. राहुल ने परिवार से मिलने के बाद कहा है कि युवा गायक और कांग्रेस नेता को इंसाफ दिलाने के लिए कांग्रेस पार्टी हर संभव लड़ाई लड़ेगी. उन्होंने यह भी कहा कि मूसेवाला को इंसाफ दिलाने का काम आम आदमी पार्टी नहीं कर सकती है.
 



2.Sidhu Moose Wala की तस्वीर पर चढ़ाए फूल 

Sidhu Moose Wala की तस्वीर पर चढ़ाए फूल 
2/6

इस दौरान राहुल गांधी ने सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर पर फूल चढ़ाकर अपनी श्रद्धांजलि भी दी थी. मूसेवाला विधानसभा चुनाव में मनसा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार थे. हालांकि, इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. 



3.भर आया पिता का दिल, छलके आंसू

भर आया पिता का दिल, छलके आंसू
3/6

मूसेवाला के पिता का दुख बहुत बड़ा है और कांग्रेस सांसद के सामने मानो उनके सब्र का बांध टूट गया था. बेटे के लिए न्याय की मांग करते हुए कई बार उनकी आवाज रूंध गई थी और आंखें भर गई थीं. इस दौरान राहुल गांधी कभी हाथ पकड़कर तो कभी कंधे पर हाथ रखकर उन्हें हौसला देते दिखे थे.



4.परिवार को दिया न्याय दिलाने का भरोसा

परिवार को दिया न्याय दिलाने का भरोसा
4/6

राहुल गांधी ने मूसेवाला के परिवार के और सदस्यों से भी बातचीत की थी. उन्होंने भरोसा दिया कि पंजाब के यूथ आइकॉन के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए हर संघर्ष में वह साथ हैं. उन्होंने मौजूदा आम आदमी पार्टी सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि उनके बस में नहीं है इंसाफ की लड़ाई लड़ सकें.



5.मुलाकात के बाद राहुल ने किया ट्वीट

मुलाकात के बाद राहुल ने किया ट्वीट
5/6

कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला जी के माता-पिता जिस दुःख से गुज़र रहे हैं उसे बयान करना मुश्किल है. इन्हें इंसाफ दिलाना हमारा फ़र्ज़ है और हम दिलाकर रहेंगे. राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से भंग हो चुकी है. पंजाब में अमन और शांति बनाए रखना AAP सरकार के बस की बात नहीं है.



6.कांग्रेस नेताओं के साथ पहुंचे राहुल गांधी

कांग्रेस नेताओं के साथ पहुंचे राहुल गांधी
6/6

मंगलवार को चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर उतरने के बाद राहुल गांधी सीधे मूसेवाला के पैतृक गांव मूसा पहुंचे और उनके परिवार के साथ लगभग 50 मिनट का समय गुजारा. मूसेवाला की हत्या के दिन भी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर इसकी निंदा की थी.



LIVE COVERAGE