Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'आप सुन रहे हैं Delhi Police रेडियो FM', दिल्ली वासियों को घर जल्द गूंजेगी यह आवाज

रेडियो के जरिए न सिर्फ दिल्ली पुलिस की डिजिटल सेवाओं से जागरूकता वाले कार्यक्रम चलाए जाएंगे बल्कि अपराध के खिलाफ कारगर कदमों की जानकारी भी दी जाएगी.

'आप सुन रहे हैं Delhi Police रेडियो FM', दिल्ली वासियों को घर जल्द गूंजेगी यह आवाज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 'आप सुन रहे हैं दिल्ली पुलिस रेडियो FM' दिल्ली वासियों को रेडियो पर जल्द ही ऐसा सुनने के लिए मिलेगा. दरअसल पॉडकास्ट के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) अब बहुत जल्द अपना रेडियो एफएम ला रही है. बीते गुरुवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने अपनी सालान प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका ऐलान किया है. 

क्या है खास?
पुलिस अफसरों के अनुसार, इस रेडियो एफएम के जरिए न सिर्फ दिल्ली पुलिस की तमाम डिजिटल सेवाओं से जागरूकता वाले कार्यक्रम चलाए जाएंगे बल्कि अपराध के खिलाफ कारगर कदमों की जानकारी भी दी जाएगी. इसके अलावा ट्रैफिक से जुड़ी हर अपडेट भी लोगों से साझा की जाएगी.

ये भी पढ़ें- ट्रैफिक समस्या के मामले में दुनिया में 11वें नंबर पर Delhi, टॉप 25 शहरों में भारत के 4 शहर शामिल

G20 शिखर सम्मेलन के लिए खास इंतजाम
इस बीच जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने कहा, 'हम बहुत जल्द दिल्ली में ड्रोन टेक्नोलॉजी का व्यापक स्तर पर इस्तेमाल करेंगे.' उन्होंने आगे कहा, '2023 में देश में G20 शिखर सम्मेलन आयोजित किया जाएगा. कई और अहम कार्यक्रम भी होंगे. इस वजह से 'प्रोटेक्टिव सिक्योरिटी डिवीजन' को काफी अहमियत दी गई है.'

सावधान रहें साइबर क्रिमिनल
इधर सोशल मीडिया पर विदेशों से फैलाए जा रहे झूठे प्रचार के सवाल पर अस्थाना ने कहा, आईएफएसओ ऐसे अकाउंट पर पैनी नजर रखती है. उन्होंने कहा कि साइबर क्राइम को लेकर भी कार्रवाई की जा रही है.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement