Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शिवपाल-आजम खान आ सकते हैं साथ, यूपी में Akhilesh Yadav को लग सकता है बड़ा झटका

आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खान ने रविवार को पार्टी के एक कार्यक्रम में अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए थे.

शिवपाल-आजम खान आ सकते हैं साथ, यूपी में Akhilesh Yadav को लग सकता है बड़ा झटका
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश में सपा प्रमुख (Akhilesh Yadav) विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में हार के बाद अब बड़ा झटका लग सकता है. समाजवादी पार्टी (SP) में नेताओं के बीच मतभेद की कई खबरें लगातार सामने आ रही हैं. सूत्रों का कहना है कि अखिलेश यादव के नाराजगी के बाद शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) और आजम खान (Azam Khan) दोनों एक साथ आ सकते हैं.  

शिवपाल और आजम में चल रही बातचीत जारी 
शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) के बाद आजम खान (Azam Khan) दोनों अखिलेश से नाराज चल रहे हैं. हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान आजम खान (Azam Khan) के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खान ने रविवार को पार्टी के एक कार्यक्रम में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा कि आजम खान को जेल से बाहर निकालने के लिए अखिलेश यादव ने पिछले दो साल में कोई काम नहीं किया है. उन्होंने ये भी कहा कि अब फैसले का वक्त आ गया है. 

यह भी पढ़ेंः UP MLC Election Result: क्या सपा से छिन जाएगा नेता प्रतिपक्ष का दर्जा, BJP के पांच साल में 7 से 67 हुए MLC

फरवरी 2020 से जेल में बंद हैं आजम खान
रामपुर में अवैध जमीन पर कब्जा करने और फर्जी प्रमाण पत्र बनाने जैसे कई मामलों में आजम खाम को गिरफ्तार कर फरवरी 2020 में जेल भेजा गया था. आजम की पत्नी डॉ. तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को जमानत मिल गई थी. हालांकि आजम खान अभी भी जेल में बंद हैं.  

यह भी पढ़ें: क्यों बढ़ने लगे हैं Covid के मामले, कितना खतरनाक होगा नया वेरिएंट?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement