Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bengal Bandh के बीच BJP नेता पर फायरिंग, कार पर दागी गईं 6 गोलियां, ड्राइवर समेत दो जख्मी

BJP leader Attacked in Bengal Bandh: भाजपा नेता प्रियांशु पांडे की कार पर अचानक सामने से आए हमलावरों ने दनादन फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में कार का ड्राइवर घायल हो गया है.

Latest News
Bengal Bandh के बीच BJP नेता पर फायरिंग, कार पर दागी गईं 6 गोलियां, ड्राइवर समेत दो जख्मी

पश्चिम बंगाल के भाटपारा में भाजपा नेता की कार पर फायरिंग करते हमलावर. (Video Grab)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

BJP leader Attacked in Bengal Bandh: पश्चिमी बंगाल में कानून-व्यवस्था की खराब हालत के विरोध में 12 घंटे के 'बंगाल बंद' के बीच एक भाजपा नेता पर जानलेवा हमला हुआ है. भाटपारा जिले में स्थानीय भाजपा नेता प्रियांशु पांडे की कार पर सरेआम दनादन गोलियां बरसाई गई हैं. हमलावरों ने करीब 6 गोलियां फायर की हैं, जिससे प्रियांशु पांडे और उनके ड्राइवर रवि सिंह समेत कुल दो लोग घायल हुए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है. फायरिंग करने का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दो लोग कार पर तमंचे से दनादन गोलियां दागते दिख रहे हैं. भाजपा नेताओं ने दोनों हमलावरों को ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी TMC का कार्यकर्ता बताया है. हालांकि अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है. पश्चिम बंगाल पुलिस ने इस घटना को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. उधर, इस घटना के बाद भाटपारा और उसके आसपास के जिलों में माहौल बेहद तनावपूर्ण हो गया है. 

ड्राइवर के सिर में लगी है गोली

भाटपारा पुलिस सूत्रों के मुताबिक, फायरिंग के दौरान प्रियांशु पांडे और उनके ड्राइवर को गोली लगी है. ड्राइवर के सिर में गोली लगी है. दोनों की हालत गंभीर है. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement