Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ड्रग्स मामले में Bikram Singh Majithia की बढ़ीं मुश्किलें, पंजाब सरकार ने गठित की एसआईटी 

मोहाली जिला अदालत की ओर से ड्रग्स मामले में मजीठिया की न्यायिक हिरासत 22 मार्च तक बढ़ा दी थी.

Latest News
ड्रग्स मामले में Bikram Singh Majithia की बढ़ीं मुश्किलें, पंजाब सरकार ने गठित की एसआईटी 

bikram singh majithia

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार बनने के कुछ दिनों बाद राज्य पुलिस ने पूर्व कैबिनेट मंत्री और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया (bikram singh majithia) के खिलाफ विशेष जांच टीम (SIT) का गठन किया है. ड्रग्स मामले में आरोपों की जांच के लिए नई एसआईटी गणित की गई है. ड्रग मामले के लिए सहायक पुलिस महानिरीक्षक (एआईजी) एस राहुल की अध्यक्षता में चार सदस्यों वाली एसआईटी जांच करेगी.  

रविवार को पत्रकारों से बात करते हुए पंजाब राज्य के पुलिस प्रमुख वीरेश कुमार भवरा ने कहा, शिअद नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से जुड़े एक ड्रग मामले की जांच के लिए एआईजी एस राहुल की अध्यक्षता में चार सदस्यों वाली एक नई एसआईटी टीम बनाई गई है. उन्होंने कहा, ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के वरिष्ठ अधिकारी जांच की निगरानी करेंगे. 

Punjab New DGP: इंजीनियर रह चुके हैं VK Bhawra, जानिए कैसे हुई सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय की छुट्टी

22 मार्च तक बढ़ी हिरासत 
8 मार्च को मोहाली जिला अदालत ने ड्रग्स मामले में मजीठिया की न्यायिक हिरासत 22 मार्च तक बढ़ा दी थी. इससे पहले अदालत ने 24 फरवरी को मजीठिया को 8 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. शिअद नेता ने अदालत में आत्मसमर्पण किया था और पिछले साल दिसंबर में जमानत के लिए आवेदन किया था. 

एनडीपीएस में मामला दर्ज 
राज्य में एक ड्रग रैकेट में भूमिका के आरोपों पर मजीठिया पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (NDPS) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय ने 24 जनवरी को मजीठिया की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी. 

Punjab Election: पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया पर एक बार फिर एफआईआर दर्ज

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने भी पंजाब विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मजीठिया को 23 फरवरी तक गिरफ्तारी से सुरक्षा प्रदान की थी. पिछले साल 20 दिसंबर को मोहाली में एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किए जाने के बाद मजीठिया की गिरफ्तारी की आशंका बनी थी.  

Punjab Cabinet की पहली बैठक में 25 हजार सरकारी नौकरियों के प्रस्ताव को मंजूरी 

पंजाब चुनाव में अमृतसर ईस्ट सीट से बिक्रम सिंह मजीठिया चुनाव हार चुके हैं. आम आदमी पार्टी की जीवन ज्योत कौर ने नवजोत सिंह सिद्धू और बिक्रम सिंह मजीठिया को बड़े अंतर से हराया है. मजीठिया तीसरे नंबर पर रहे.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement