Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Navneet Rana: राणा दंपति के घर पर चलेगा बुलडोजर? BMC ने थमाया नोटिस

Navneet Rana: मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने के बाद जेल की हवा खा चुकीं नवनीत राणा की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ सकती है.

Navneet Rana: राणा दंपति के घर पर चलेगा बुलडोजर? BMC ने थमाया नोटिस

अमरावती की सांसद नवनीत राणा. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) विवाद के बीच शिवसेना (Shivsena) के खिलाफ मोर्चा खोने वाले राणा दंपति की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है. मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने के बाद जेल की हवा खा चुकीं नवनीत राणा (Navneet Rana) की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ सकती है. शिवसेना शासित बीएमसी ने मुंबई के खार स्थित उनके घर में अवैध निर्माण को लेकर नवनीत और रवि राणा को दूसरा नोटिस भेजा है. 

बीएमसी की ओर से इस नोटिस में कहा गया है कि अगर राणा दंपति की ओर से इस बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया तो उनके घर में अवैध निर्माण पर ढहाने की कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि इससे पहले भेजे गए नोटिस का राणा दंपती ने बीएमसी को कल यानी शुक्रवार की शाम जवाब भेजा था.

ये भी पढ़ें: Lalu Yadav से जुड़े परिसरों पर 15 घंटे से ज्यादा चली CBI रेड, RJD मुखिया बोले- मुझे कुछ भी याद नहीं

दोबारा भेजा गया है नोटिस 
राणा दंपति को इससे पहले भी नोटिस भेजा गया था. राणा दंपति की ओर से इस पर जवाब दिया गया था. जवाब से संतुष्ट ना होने पर बीएमसी ने दोबारा नोटिस भेजा है. बीएमसी की ओर से कहा गया है कि इस नोटिस के जवाब से भी अगर बीएमसी संतुष्ट नहीं हुआ तो राणा दंपति के घर तोड़फोड़ की करवाई करने तका फैसला लिया जा सकता हैं. गौरतलब है कि इन दिनों देश में बुलडोजर पर जमकर राजनीतिक इस्तेमाल हो रहा है. विकास कार्यों के लिए वजूद में आया बुलडोजर इन दिनों देश में विनाश के कामों में कुछ ज्यादा ही इस्तेमाल किया जा रहा है. इससे पहले कंगना रनौत के खिलाफ भी बीएमसी ने उनके घर में हुए अवैध निर्माण पर तोड़फोड़ की कार्रवाई की गई थी. 

ये भी पढ़ेंः NSE घोटाले में ब्रोकरों पर CBI की बड़ी कार्रवाई, दिल्ली-नोएडा-मुंबई समेत 10 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement