Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विवादित बयान के बाद Jitanram Manjhi का ब्राह्मणों के लिए दही-चूड़ा का महाभोज

बिहार के पूर्व सीएम JitanRam Manjhi फिर एक बार चर्चा में हैं. इस बार विवादित बयान नहीं बल्कि बयान के बाद दिए जाने वाल भोज की वजह से सुर्खियों में हैं.

विवादित बयान के बाद Jitanram Manjhi का ब्राह्मणों के लिए दही-चूड़ा का महाभोज

Jitanram manjhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी एक बार फिर चर्चा में हैं. ब्राह्मणों पर दिए आपत्तिजनक बयान के बाद उन्होंने कहा है कि आज वह महाभोज का आयोजन करने जा रहे हैं. भोज के आयोजन की पूरी तैयारी उनकी पार्टी हम की ओर से कर ली गई है. 

दही-चूड़ा और तिलकुट का भोज 
जीतनराम मंझी की पार्टी की ओर से कहा गया है कि सोमवार को इस भोज का आयोजन हो रहा है. भोज में चूड़ा, दही, तिलकुट और गुड़ के साथ बिना लहसुन-प्याज की सब्जी भी होगी. पार्टी नेता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने कहा कि बिना वजह यह विवाद शुरू किया गया है. इसे दूर करने के लिए हमने भोज का आयोजन किया है. 

पढ़ें: शराबबंदी के बाद पंडितों पर बिगड़े Jitanram Manjhi के बोल, दिया आपत्तिजनक बयान

ब्राह्मणों पर दिए बयान पर हुआ था विवाद 
बता दें कि कुछ दिन पहले जीतनराम मांझी ने एक कार्यक्रम में ब्राह्मणों पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने उस कार्यक्रम में यह भी कहा था कि आज कल समाज के गरीब तबके में भी धर्म-कर्म बहुत बढ़ गया है. पहले सत्यनारायण भगवान की पूजा का इतना चलन नहीं था. बयान पर विवाद के बाद उन्होंने स्पष्टीकरण देते हुए कहा था कि उनके मन में हर जाति के लिए सम्मान है. उनके बयान को गलत तरीके से दिखाया गया. 

मांझी के यहां भोज का विरोध भी जारी 
जीतनराम मांझी के यहां इस भोज का कुछ लोग विरोध भी कर रहे हैं. विरोधियों का कहना है कि मांझी को पहले अपने बयान के लिए बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement