Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari हुए Covid पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.  

केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari हुए Covid पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

Union Minster Nitin Gadkari

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कई केंद्रीय मंत्री भी इसकी चपेट में आने लगे हैं. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने खुद को आइसोलेट करते हुए अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की है.

नितिन गडकरी ने ट्वीट कर दी जानकारी
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार की रात ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'हल्के लक्षणों के साथ आज मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं. सभी जरूरी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहा हूं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और घर में ही क्वारंटीन में हूं. मैं उन सभी लोगों से खुद को आइसोलेट करने और कोरोना टेस्ट कराने का अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं.'

दो राज्यों के सीएम भी पॉजिटिव 
इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. सभी नेताओं में कोरोना के हल्के लक्षण हैं. इन तीनों ही नेताओं ने खुद को आइसोलेट करते हुए संपर्क में आए लोगों से आइसोलेट होने और कोरोना टेस्ट कराने की अपील की थी.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement