Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat चुनाव से पहले BJP का बड़ा एक्शन, दो कद्दावर मंत्रियों से छीना प्रभार

Gujarat Assembly Elections: गुजरात चुनाव से पहले मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कैबिनेट मंत्री पूर्णेश मोदी से सड़क एवं भवन विभाग और राजेंद्र त्रिवेदी से राजस्व विभाग वापस ले लिया.

Gujarat चुनाव से पहले BJP का बड़ा एक्शन, दो कद्दावर मंत्रियों से छीना प्रभार

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Elections) से पहले पार्टियां एक्शन मोड़ में नजर आ रही हैं. गुजरात की बीजेपी सरकार ने शनिवार रात कैबिनेट में दो बड़े बदलाव करते हुए पूर्णेश मोदी से सड़क एवं भवन विभाग और राजेंद्र त्रिवेदी से राजस्व मंत्रालय वापस ले लिया और दूसरे मंत्रियों को सौंप दिया है.

गौरतलब है कि राज्य में कुछ महीनों बाद ही विधानसभा चुनाव होना है. सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सूत्रों ने शनिवार रात बताया कि फिलहाल दोनों विभागों का अतिरिक्त कार्यभार गृहमंत्री हर्ष संघवी और जगदीश पंचाल संभालेंगे. 

ये भी पढ़ें- Tips for Interview: इंटरव्यू में जाने से पहले माथे पर लगाएं ये तिलक, सफलता की है पक्की गारंटी

इन मंत्रियों को मिला अतिरिक्त प्रभाव
उन्होंने कहा कि गृह राज्य मंत्री हर्ष सिंघवी को राजस्व विभाग के राज्य मंत्री का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है और उद्योग और वन और पर्यावरण विभाग में राज्य मंत्री जगदीश पांचाल को सड़क और इमारत विभाग का राज्य मंत्री बनाया गया है. त्रिवेदी के पास अब आपदा प्रबंधन, कानून और न्याय, विधायी और संसदीय कार्य विभाग है जबकि मोदी परिवहन, नागर विमानन, पर्यटन और तीर्थाटन मंत्री बने रहेंगे.

ये भी पढ़ें- Somalia Terror Attack: सोमालिया के होटल हयात में 30 घंटे चला आतंकियों का तांडव, 20 लोगों की मौत

फूंक-फूंक कर कदम रख रही है BJP
बता दें कि इस बार विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भी मैदान में है. हालही में हुए नगर निगम चुनाव में AAP ने धमाकेदार जीत दर्ज की थी. ऐसे में बीजेपी फूंक-फूंक कर कदम रख रही है. पार्टी बिल्कुल नहीं चाहती कि उनके किसी भी मंत्री पर किसी भी तरह के आरोप लगें. क्योंकि बीजेपी के लिए इससे नुकसान हो सकता है और अरविंद केजरीवाल इसका मुद्दा बना सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement