Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, कहा- ओवैसी तो एक मोहरा है असली निशाना तो आदित्यनाथ हैं

धमकी भरे इन ट्वीट्स में ये भी लिखा है कि योगी आदित्यनाथ कल का सूरज नहीं देख पाएंगे.

CM योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, कहा- ओवैसी तो एक मोहरा है असली निशाना तो आदित्यनाथ हैं
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को जान से मारने की धमकी दी गई है. सीएम को यह धमकी लेडी डॉन नाम के ट्विटर अकाउंट से मिली है. वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए हापुड़ जिला पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है.

सीएम को धमकी देते हुए लिखा गया कि ओवैसी तो एक मोहरा है असली निशाना तो योगी आदित्यनाथ हैं. भाजपा (BJP) की सभी गाड़ियों पर आरडीएक्स से हमला होगा. इसके अलावा ट्वीट में यूपी पुलिस को टैग करते हुए लिखा गया, 'अपनी टीम लगाओ. दिल्ली मत देखो...'

जानकारी के अनुसार, एक के बाद एक ऐसे तीन ट्वीट किए गए. पहले में लिखा गया था कि यूपी विधानसभा लखनऊ, रेलवे स्टेशन और बस अड्डे पर बम लगा दिया गया है. योगी आदित्यानाथ की भी हत्या हो जाएगी. इसके बाद ही पुलिस हरकत में आ गई.

ये भी पढ़ें- UP Election 2022: आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने पीएम की रैली के बहाने बीजेपी पर कसा तंज

इस बीच दूसरा ट्वीट किया गया जिसमें लिखा गया कि गोरखनाथ मठ में आठ जगहों पर सुलेमान भाई ने बम लगा दिया है. मेरठ में दस जगह बम ब्लास्ट की बात लिखी गई. इतना ही नहीं, धमकी भरे इन ट्वीट्स में ये भी लिखा है कि योगी आदित्यनाथ कल का सूरज नहीं देख पाएंगे. उत्तर प्रदेश की मेरठ निवासी सीमा सिंह मानव बम बनकर आ रही है जो CM योगी का संहार करेगी. 

वहीं जिस वक्त ये ट्वीट किए जा रहे थे, उस समय सीएम योगी गोरखपुर में ही थे लिहाजा यहां की सुरक्षा और ज्यादा बढ़ा दी गई थी. अफसरों ने गोरखनाथ मंदिर के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली. 

इधर इस ट्वीट के बारे में शिकायत करने पर हापुड़ पुलिस ने ट्विटर पर ही रिप्लाई करते हुए जांच करने की बात कही है. हालांकि पुलिस के हरकत में आने के बाद इस नाम का ट्विटर हैंडल फिलहाल नहीं दिखाई नहीं दे रहा है. हापुड़ पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच साइबर सेल को सौंपी है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement