Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में जो साक्षी के साथ हुआ बिहार में भी वैसी ही घटना आई सामने, आशिक ने लड़की को 12 बार घोंपा चाकू

Sakshi Murder Case के आरोपी साहिल की तरह ही बिहार में एक आशिक ने लड़की को मारने की कोशिश की लेकिन इस दौरान किसी ने भी लड़की को बचाने के प्रयास नहीं किया.

दिल्ली में जो साक्षी के साथ हुआ बिहार में भी वैसी ही घटना आई सामने, आशिक ने लड़की को 12 बार घोंपा चाकू

Representative Images

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली में हुए 16 साल की लड़की साक्षी के हत्याकांड ने सभी को हिला कर रख दिया है. कुछ ऐसा ही अब बिहार के सीतामढ़ी जिले में हुआ है. में दिल्ली जैसी वारदात हुई है. यहां के हरिबेला गांव में रहने वाले एक सिरफिरे आशिक चंदन ने लड़की के शादी से इनकार करने पर उसे पर चाकू से हमला बोल दिया. इस हमले में लड़की बुरी तरह घायल हो गई. शख्स लड़की को मौत की सजा देने की बात करने लगा. हालांकि जब लड़की ने शोर मचाया तो लड़का वहां से डर के मारे रफू चक्कर हो गया.

हैरानी की बात यह रही है कि जैसे दिल्ली में साक्षी तड़पती रही और उसकी मदद को कोई नहीं आया कुछ वैसा ही यहां भी हुआ. लड़की गांव वालों के सामने तड़पती और छटपती रही लेकिन उसकी मदद को किसी ने भी हाथ नहीं बढ़ाया. ऐसे में 20 साल की लड़क जख्मी हालत में तड़पती रही. 

यह भी पढ़ें- मर्डर करने से पहले कहां था साहिल और क्या कर रहा था, सामने आया नया वीडियो

पूर्व MLC ने पहुंचाया अस्पताल

गनीमत की बात यह रही कि उस दौरान ही पूर्व राजकिशोर सिंह कुशवाहा वहां से गुजर रहा था. उन्होंने लड़की को अपनी गाड़ी में बिठाया और इलाज के लिए शहर के एक निजी MLC अस्पताल में भर्ती करा दिया. जानकारी के मुताबिक घायल लड़की की स्थिति गंभीर बनी हुई है. इस मामले में डॉक्टर डॉ. वरूण कुमार ने बताया कि लड़की के पेट में पांच, छाती में एक व जांघ में एक सहित शरीर पर 12 से अधिक जख्म हैं.

गंभीर रूप से घायल लड़की

डॉक्टरों ने बताया कि लड़की का काफी खून बहा है और ऑपरेशन कर खून रोकने का प्रयास किया जा रहा है. इस मामले में बथनाहा पुलिस को दिए बयान में लड़की ने बताया है कि गांव के चंदन कुमार ने दुकान से समान लेकर घर लौटने के दौरान अकेला पाकर घेर लिया था और शादी के लिए कहा. इस पर जब लड़की ने इनकार किया तो लड़के ने हमला बोल दिया.

और पढ़े- अब खाकी पहनकर Facebook Reels में नहीं ठुमक पाएंगे पुलिसकर्मी, ड्यूटी पर नहीं कर पाएंगे वीडियो चैट

युवक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में बथनाहा थानेदार अशोक कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक अपने परिजनों समेत फरार है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement