Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Train में रेप! 21 साल की लड़की के साथ Sampark Kranti Express में हुई घटना

अधिकारी ने बताया कि मानसिक तौर पर परेशान पीड़िता द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर शनिवार सुबह को झांसी में एक संदिग्ध व्यक्ति को इसी से ट्रेन से पकड़ा.

Train में रेप! 21 साल की लड़की के साथ Sampark Kranti Express में हुई घटना

Image Credit- Twitter/RailMinIndia/

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश में शुक्रवार रात को इटारसी रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन की पैंट्री कार में एक वेंडर द्वारा 21 वर्षीय महिला यात्री के साथ कथित तौर पर बलात्कार का मामला सामने आया है.

शासकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी), भोपाल के पुलिस अधीक्षक (एसपी) हितेश चौधरी ने बताया कि कथित घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को यशवंतपुर (बेंगलुरु) से हजरत निजामुद्दीन (दिल्ली) जा रही संपर्क क्रांति ट्रेन की पैंट्री कार में हुई जिसके बाद संदिग्ध आरोपी को झांसी रेलवे स्टेशन पर पकड़ा गया.

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता भुसावल (महाराष्ट्र) से अनाधिकृत यात्री के रूप में ट्रेन के एसी कोच में सवार हुई थी और रेलवे (Railway) के एक कर्मचारी ने उसे जनरल कोच में जाने के लिए कहा था. पुलिस अधीक्षक के अनुसार हालांकि वह जनरल कोच में जाने के बजाय पैंट्री कार में चली गई जहां एक वेंडर ने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया.

पढ़ें- IRCTC: रेलयात्रियों के लिए GOOD NEWS, 14 फरवरी से ट्रेनों में फिर शुरू होगी यह सुविधा

चौधरी ने बताया कि घटना के बाद पीड़िता बदहवास हालत में भोपाल स्टेशन पर उतरी और जीआरपी को आपबीती बताई. उनके अनुसार आधे घंटे तक भोपाल में रुकने के बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना हो गई जबकि पुलिस ने कुछ वेंडरों को पूछताछ के लिए भोपाल में ही उतार लिया.

पढ़ें- होली पर Indian Railway यात्रियों को देगा बड़ी सौगात, एक्स्ट्रा ट्रेनें चलाने पर हो सकता है फैसला

अधिकारी ने बताया कि मानसिक तौर पर परेशान पीड़िता द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर शनिवार सुबह को झांसी में एक संदिग्ध व्यक्ति को इसी से ट्रेन से पकड़ा गया. उन्होंने कहा कि IPC की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस उसकी जांच कर रही है.

(इनपुट- भाषा)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement