Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kulgam Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों के साथ चल रहा एनकाउंटर, एक जवान शहीद और एक घायल

Kulgam Encounter: जम्मू-कश्मीर में Amarnath Yatra के कारण कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी गई है. ऐसे में कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच आमना-सामना हो गया है.

Latest News
Kulgam Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों के साथ चल रहा एनकाउंटर, एक जवान शहीद और एक घायल

Kulgam Encounter में भारतीय सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेरा हुआ है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Kulgam Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेर लिया है. भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की जॉइंट टीम के घेरने पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी है. जवाब में सुरक्षा बलों के जवानों ने भी फायरिंग की है. मोडरगाम गांव में शुरू हुए इस एनकाउंटर में भारतीय सेना का एक जवान शहीद होने और एक घायल होने की खबर है. हालांकि अभी तक भारतीय सेना ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. आतंकियों की संख्या 2 से 3 तक मानी जा रही है. पिछले एक महीने के दौरान जम्मू-कश्मीर में यह आतंकियों की 5वीं हरकत है. आतंकियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार केंद्र में NDA सरकार के शपथ ग्रहण के दौरान 9 जून को रियासी में श्रद्धालुओं की बस पर हमला करते हुए यह सिलसिला शुरू किया था.

एनकाउंटर में ड्रोन की मदद ले रहे सुरक्षा बल

एनकाउंटर के दौरान आतंकी जिस जगह छिपे हुए हैं, उसके आसपास का पूरा इलाका छानने और उनकी सही लोकेशन जानने के लिए सुरक्षा बल तकनीक का सहारा ले रहे हैं. सुरक्षा बल छोटे ड्रोन उड़ाकर पूरे इलाके की तस्वीर ले रहे हैं ताकि आतंकियों की संख्या की सही जानकारी मिल सके और वे कहां-कहां छिपे हुए हैं यह पता लग सके. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement