Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu-Kashmir Encounter: आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़, 1 जवान शहीद

Jammu-Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के भठिंडी इलाके के सुजनवां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर जारी है. 

Jammu-Kashmir Encounter: आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़, 1 जवान शहीद

इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं सुरक्षाबल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः जम्मू के भठिंडी (Bathindi) इलाके के सुजनवां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. दोनों तरफ से हुई गोलाबारी में सुरक्षा बल का 1 जवान शहीद हो गया है. जबकि, 4 जवान घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक आतंकी एक घर में छिपे हुए हैं. एहतियातन पूरे इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. 

2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की खबर 
जानकारी के मुताबिक दो से तीन आतंकी एक घर में छिपे हुए हैं. दोनों ओर से लगातार गोलीबारी जारी है. इस दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और CRPF के जवानों ने मोर्चा संभाला हुआ है.

यह भी पढ़ेंः Gujarat Election: अल्पेश, जिग्नेश और हार्दिक पटेल, गुजरात के 3 धाकड़ युवा चेहरे अपनी ही पार्टी में हाशिए पर क्यों हैं?

एक जवान शहीद
आतंकियों के साथ मुठभेड़ में एक जवान के शहीद होने की खबर सामने आ रही है. जलालाबाद (Jalalabad) इलाके के एक घर में आतंकी अभी भी छिपे हुए हैं. रुक-रुककर उनकी ओर से फायरिंग की जा रही है. जम्मू जोन के ADGP मुकेश सिंह का कहना है कि मुठभेड़ में सुरक्षा बल का 1 जवान शहीद हो गया. जबकि, 4 जवान घायल हो गए. हमने रात में इलाके की घेराबंदी कर दी थी. 

(इनपुट-राजू केरनी)

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement