Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या बोम्मई की कुर्सी नहीं है स्थायी, भाजपा फिर बदलेगी कर्नाटक का CM

सीएम बोम्मई ने अपने विधानसभा चुनावी क्षेत्र में भावुक स्पीच देते हुए कहा कि कुछ भी स्थाई नहीं है. इस दौरान उनका गला रूंधा हुआ था.

Latest News
क्या बोम्मई की कुर्सी नहीं है स्थायी, भाजपा फिर बदलेगी कर्नाटक का CM

कर्नाटक के cm बसवराज बोम्मई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक में हाल ही में भाजपा ने सीएम येदियुरप्पा को हटाकर बसवराज बोम्मई को सीएम बनाया था.  युदियुरप्पा जैसे लिंगायत समुदाय के लोकप्रिय नेता को आसानी से सत्ता से हटाकर भाजपा ने  अपनी मजबूती दिखाने की कोशिश की थी किन्तु अब राज्य में अस्थिरता की स्थिति बन रही है. इस अस्थिरता का कारण सीएम बोम्मई का बयान है जिसमें उन्होंने ये कह दिया है कि वो स्थाई नहीं हैं. 

कोई भी नहीं है शाश्वत 

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने अपने चुनाव क्षेत्र में एक भावुक बयान दिया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि शाश्वत कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा, "इस दुनिया में कुछ भी शाश्वत नहीं है. यह जीवन भी हमेशा नहीं रहने वाला. हम नहीं जानते कि हम कब तक ऐसी स्थिति में यहां रह पाएंगे. ये पद व प्रतिष्ठा भी हमेशा के लिए नहीं है। मैं इस तथ्य का हमेशा खयाल रखता हूं." 

अपने मतदाताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा,  " वह उनके लिए केवल 'बसवराज' हैं, मुख्यमंत्री नहीं. मैं हमेशा कहता रहा हूं कि इस जगह (शिगगांव) के बाहर मैं पूर्व में गृह मंत्री और सिंचाई मंत्री था लेकिन एक बार जब मैं यहां आया तो मैं आप सभी के लिए सिर्फ 'बसवराज' बना रहा।" 

भावुक हो गए बोम्मई

अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों को खुद को जोड़ते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कहा, "'मैं आपसे भावुक तरीके से बात नहीं करने का यथासंभव प्रयास करता हूं, लेकिन आप सभी को देखने के बाद मैं भावुकता में डूब गया.  मेरे पास कहने को बड़ी चीजें नहीं हैं। यदि मैं आपकी आकांक्षाओं पर उतर पाया, तो मेरे लिए इतना ही काफी है। मेरा मानना है कि कोई भी सत्ता आपके प्यार और भरोसे से बड़ा नहीं है।''  

क्या बदल जाएंगे सीएम 

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के इस बयान के बाद ये आशंकाएं लगाई जाने लगी हैं कि क्या राज्य में एक बार फिर सीएम पद में कुछ बड़े बदलाव हो सकते हैं. ध्यान देने वाली बात ये है कि हाल ही में भाजपा ने बीएस येदियुरप्पा को हटाकर बोम्मई की सीएम बनाया था.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement