Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka News: कर्नाटक में सरेआम टीचर को खींचा, SUV में धकेला और अपहरण करके ले गए बदमाश

Karnataka Kidnapping Case: कर्नाटक के हासन जिले में सरेआम हुए अपहरण का सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगा है. टीचर की मां ने अपने एक रिश्तेदार को ही आरोपी बनाया है.

Karnataka News: कर्नाटक में सरेआम टीचर को खींचा, SUV में धकेला और अपहरण करके ले गए बदमाश

Karnataka Kidnapping Case का वीडियो पुलिस को मिला है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Karnataka News- कर्नाटक के हासन जिले में गुरुवार सुबह कुछ बदमाश सरेआम एक महिला टीचर का अपहरण करके ले गए. दहलाने वाली इस घटना का सीसीटीवी वीडियो पुलिस के हाथ लगा है, जिसमें कुछ लोग 23 साल की टीचर को उसके स्कूल के बाहर ही जबरन दबोचकर SUV में डालने के बाद फरार होते दिखाई दे रहे हैं. इस घटना से राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं. अपहरण का शिकार हुई टीचर अर्पिता की मां ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने अपने एक रिश्तेदार रामू पर इस अपहरण में शामिल होने का आरोप लगाया है. पुलिस ने टीचर की तलाश शुरू कर दी है.

क्या दिखा है सीसीटीवी फुटेज में

पुलिस के मुताबिक, वीडियो फुटेज अपहरण का शिकार हुई टीचर अर्पिता के स्कूल के सीसीटीवी कैमरे की ही है. इसमें दिख रहा है कि अक व्यक्ति अर्पिता का पीछा कर रहा था और धीरे से एक SUV उसके बराबर में आकर रुकती है. SUV के रुकते ही पीछे चल रहे व्यक्ति ने अर्पिता को दबोच लिया. इसी दौरान सड़क के दूसरी तरफ खड़ा उनका एक और साथी तेजी से दौड़कर आया और उसने भी अर्पिता को दबोच लिया. कार का दरवाजा खोलकर तीसरा व्यक्ति नीचे उतरा और फिर तीनों ने अर्पिता को जबरन कार के अंदर ठूंस दिया. इसके बाद वे वहां से फरार हो गए.

आरोपी रामू के साथ रहा था अर्पिता का अफेयर

पुलिस के मुताबिक, अर्पिता की मां ने अपने एक रिश्तेदार रामू पर अपहरण का आरोप लगाया है. अर्पिता और रामू के बीच करीब 4 साल तक अफेयर रह चुका है. पुलिस ने घटनास्थल की जांच की है. इस दौरान स्थानीय लोगों से भी अपहरण की घटना को लेकर पूछताछ की गई है. पुलिस ने कहा है कि इस केस की जांच के लिए तीन टीम गठित की गई हैं, जो हर एंगल से जांच करेंगी.

पुलिस तलाश रही इन सवालों के जवाब

हासन पुलिस चीफ मोहम्मद सुजीता के मुताबिक, इस अपहरण की घटना में कई सवाल खड़े हो रहे हैं. महिला स्कूल में काम करती थी. लेकिन अपहरण उस दिन हुआ है, जब स्कूल बंद था. वह क्यों अपने घर से निकलकर स्कूल बंद होने के बावजूद वहां आई थी? क्या स्कूल में कोई फंक्शन था या वह किसी दूसरे काम के लिए वहां आई थी? हम इन सब बातों के जवाब तलाश रहे हैं. बता दें कि कर्नाटक में गुरुवार को कवि और दार्शनिक कनकदास की जयंती के कारण स्कूलों में अवकाश घोषित था और वे बंद थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement