Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kathua Encounter: जम्मू-कश्मीर के कठुआ में फिर टैरर अटैक, मुठभेड़ जारी, हेड कांस्टेबल शहीद और सब इंस्पेक्टर घायल

Kathua Encounter: जम्मू-कश्मीर में शनिवार को एक ही दिन में दो जगह टैरर अटैक हुए हैं. कठुआ में जहां एनकाउंटर देर रात तक जारी था, जबकि Kulgam Encounter में सुरक्षा बलों ने दो आतंकी ढेर कर दिए हैं. 

Latest News
Kathua Encounter: जम्मू-कश्मीर के कठुआ में फिर टैरर अटैक, मुठभेड़ जारी, हेड कांस्टे�बल शहीद और सब इंस्पेक्टर घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Kathua Encounter: जम्म-कश्मीर में विधानसभा चुनाव (Jammu And Kashmir Assembly Elections 2024) के चलते कड़ी सुरक्षा के बावजूद आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. शनिवार को भी जम्मू-कश्मीर में दो जगह आतंकियों ने हमला किया है. कठुआ में देर रात तक एनकाउंटर जारी था, जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu And Kashmir Police) का एक हेड कांस्टेबल शहीद हो गया है और एक सब इंस्पेक्टर घायल हुआ है. पाकिस्तान से सटी लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) पर बसे कठुआ में पिछले तीन महीने के दौरान आतंकियों के साथ आधा दर्जन से ज्यादा बार सुरक्षा बलों की मुठभेड़ हो चुकी है. उधर, कुलगाम में सुरक्षा बलों ने दो आतंकी ढेर कर दिए हैं. हालांकि कुलगाम एनकाउंटर (Kulgam Encounter) में एक एएसपी समेत 5 जवान घायल भी हुए हैं.


यह भी पढ़ें- Kathua Terror Attack में 5 जवान शहीद, 20 साल बाद पुराने रूट से हमला, जैश के मुखौटा संगठन का हाथ, 5 पॉइंट्स में ताजा अपडेट 


कठुआ में सर्च ऑपरेशन के दौरान किया अटैक

कठुआ की बिलावर तहसील के कोग-मंडली गांव में सुरक्षा बलों को आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की जॉइंट टीम ने गांव में देर शाम सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इसी दौरान एक घर में छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमला (Kathua Terror Attack) कर दिया. इस अचानक हुए हमले के कारण फायरिंग (Kathua Encounter) की चपेट में आकर जम्मू-कश्मीर पुलिस के हेडकांस्टेबल बशीर अहमद शहीद हो गए, जबकि एक सबइंस्पेक्टर घायल हैं.


यह भी पढ़ें- किश्तवाड़ में एनकाउंटर के दौरान दो जवान शहीद और दो घायल, कठुआ में दो आतंकी ढेर, पढ़ें ताजा अपडेट 


सुरक्षा बलों ने घेर लिया है पूरा इलाका

अधिकारियों के मुताबिक, आखिरी रिपोर्ट मिलने तक कठुआ में एनकाउंटर (Jammu And Kashmir Encounter) जारी था. आसपास के सुरक्षा बलों के साथ ही अतिरिक्त जवानों को भी उस इलाके में बुला लिया गया है. पूरे इलाके को घेर लिया गया है. खुफिया इनपुट में इस इलाके में पाकिस्तान मौजूद आतंकी संगठनों के गुर्गों के अलावा उनकी बैट फोर्स के लिए काम करने वाले खूंखार आतंकियों की भी मौजूदगी की सूचना है. बैट फोर्स में पाकिस्तानी स्पेशल फोर्सेज से रिटायरमेंट लेने वाले सैनिक भी आतंकियों के साथ काम करते हैं.


यह भी पढ़ें- Udhampur Encounter: J-K Assembly Elections 2024 के प्रचार के बीच उधमपुर में एनकाउंटर, सेना ने ढेर किए दो आतंकी


कुलगाम में पांच सुरक्षाकर्मी भी हुए हैं घायल

कुलगाम में भी सुरक्षाबलों का देवसर इलाके में आतंकियों के साथ भीषण एनकाउंटर हुआ है. आदिगाम गांव में शनिवार सुबह सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमला किया था. यह एनकाउंटर करीब 12 घंटे बाद देर शाम खत्म हुआ, जिसमें दो आतंकी ढेर कर दिए गए. आतंकियों की गोलीबारी में एडिशनल एसपी (ट्रैफिक) मुमताज अली समेत पांच जवान घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement