Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चलती ट्रेन में पेट्रोल डालकर 3 को जिंदा जलाने वाला शाहरुख सैफी गिरफ्तार, पिता बोले 'अपराध किया तो सजा दो'

Kozhikode Train Fire Accident: ट्रेन में आग लगा कर तीन लोगों को जिंदा जलाने वाले आरोपी के तार यूपी के बुलंदशहर से जुड़े हैं. इस मामले में महाराष्ट्र से आरोपी शाहरुख सैफी को गिरफ्तार कर लिया गया है. केस की जांच NIA कर रही है.

चलती ट्रेन में पेट्रोल डालकर 3 को जिंदा जलाने वाला शा��हरुख सैफी गिरफ्तार, पिता बोले 'अपराध किया तो सजा दो'

Kozhikode train fire accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केरल के कोझिकोड में ट्रेन के अंदर पेट्रोल से तीन लोगों को जिंदा जलाने वाले आरोपी शाहरुख सैफी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को पकड़ने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसी और महाराष्ट्र एटीएस ने जॉइंट ऑपरेशन चलाया था. आरोपी को महाराष्ट्र के रत्नागिरी से गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक वह सिविल अस्पताल में अपनी चोट का इलाज कराने गया था और सुरक्षा बलों ने उसे वहीं से दबोचा है. आरोपी के पिता का कहना है कि उनके बेटे ने अगर अपराध किया है तो उसे सजा दी जाए. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख पर आरोप है कि उसने केरल के कोझिकोड में 2 अप्रैल के दिन ट्रेन में पेट्रोल फेंककर आग लगाई थी. इस आग के चलते ट्रेन में मासूम बच्ची समेत 3 लोगों की मौत हो गई थी. इस घटना में 8 लोग बुरी तरह घायल भी हुए थे. जांच के दौरान पुलिस को घटनास्थ्ल से शाहरुख के बैग से मोबाइल मिला था. 

'तू डाल डाल तो मैं पात पात' दिल्ली में AAP और BJP के बीच चल रही पोस्टर वॉर, कौन किस पर पड़ रहा भारी

रत्नागिरी में करा रहा था इलाज

जांच एजेंसियों को बैग से पता चला था शाहरुख यूपी का रहने वाला है. इसके चलते केरल एसटीएफ ने यूपी एटीएस से संपर्क किया. इस मामले में टेरर एंगल से भी जांच की जा रही है जिसके चलते NIA भी इन्वेस्टिगेशन में शामिल है. जानकारी के मुताबिक ट्रेन में हुए हादसे के चलते शाहरुख चलती ट्रेन से ही कूद गया था जिसके चलते उसको भी चोटें आईं थीं जिसके चलते वह रत्नागिरी के अस्पताल में इलाज करा रहा था.Shahrukh Saifi

महाराष्ट्र भाग गया था शाहरुख

जांच एजेंसियों ने बताया है कि शाहरुख चलती ट्रेन से कूद गया था जिसके चलते उसे भी काफी चोट लगी थी. शाहरुख जहां कूदा था वहां से उसके कुछ दस्तावेज भी बरामद हुए थे जिसके आधार पर उसका पता लगा और लोकेशन ट्रेस करके उसके महाराष्ट्र में होने की सूचना मिली थी. इस दौरान महाराष्ट्र एटीएस के साथ मिलकर जांच एजेंसियों ने शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया. 

इंदिरा गांधी अच्छी थीं या सोनिया गांधी? कांग्रेस के पुराने वफादार ने बताई अंदर की बात

अपराध किया तो सजा दो

शाहरुख के पिता ने बताया है कि वह लकड़ी का काम करता है और कारपेंटर है. उन्होंने बताया कि वह काम के सिलसिले में ही गया था और 31 तारीख के बाद से उसका कोई अता पता नहीं था. शाहरुख के पिता फखरुद्दीन ने कहा कि उन्हें शाहरुख के अपराध के बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन अगर उसने अपराध किया है तो उसे सख्त सजा दी जाए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement