Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mehbooba Mufti एक्सीडेंट में बाल-बाल बचीं, अनंतनाग में दूसरी कार से सीधी टकरा गई पूर्व मुख्यमंत्री की कार

Mehbooba Mufti Accident Updates: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती एक्सीडेंट के समय खुद कार के अंदर मौजूद थीं. हालांकि उन्हें कोई भी गंभीर चोट नहीं आई है.

Latest News
Mehbooba Mufti एक्सीडेंट में बाल-बाल बचीं, अनंतनाग में दूसरी कार से सीधी टकरा गई पूर्व मुख्यमंत्री की कार

Mehbooba Mufti की स्कोर्पियो कार की एक्सीडेंट के बाद ऐसी हालत हो गई. (Photo- ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Jammu And Kashmir News- जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती गुरुवार को उस समय बाल-बाल बच गईं, जब उनकी कार की एक अन्य कार से आमने-सामने की टक्कर हो गईं. यह घटना उस समय हुईं, जब महबूबा मुफ्ती अनंतनाग जिले में कहीं जा रही थीं. अनंतनाग जिले के संगम इलाके में हुए हादसे के समय PDP चीफ महबूबा कार में खुद मौजूद थीं. PTI ने एक पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया है कि मुफ्ती को चोट नहीं आई है, लेकिन उनके एक सुरक्षाकर्मी को मामूली चोट लगी है.

अग्निकांड के पीड़ितों से मिलने जा रही थीं पीडीपी चीफ

पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती की महिंद्रा स्कोर्पियो कार का एक्सीडेंट उस समय हुआ, जब वे खानबल जा रही थीं. मुफ्ती खानबल में हाल ही में हुए अग्निकांड के पीड़ितों से मिलने के लिए जा रही थीं. इसी दौरान अनंतनाग जिले के संगम इलाके में उनकी कार की टक्कर सामने से आ रही दूसरी गाड़ी से हो गई. हालांकि इस हादसे बाद महबूबा मुफ्ती ने अपने तय कार्यक्रम के तहत खानबल पहुंचकर पीड़ितों से मुलाकात की.

उमर अब्दुल्ला ने सरकार से की जांच की मांग

महबूबा मुफ्ती के एक्सीडेंट की जानकारी मिलने के बाद उनके प्रतिद्वंद्वी व नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. पूर्व मुख्यमंत्री अब्दुल्ला ने एक्सीडेंट में मुफ्ती को चोट नहीं लगने पर खुशी जताई और प्रशासन से हादसे की जांच कराने की मांग की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, यह सुनकर खुश हूं कि महबूबा साहिबा को एक बेहद गंभीर एक्सीडेंट में कोई चोट नहीं आई है. मैं सरकार से उम्मीद करता हूं कि हादसे के हालातों की जांच की जाएगी. यदि उनकी सुरक्षा में किसी खामी के कारण यह एक्सीडेंट हुआ है तो इस पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement