Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai में एक दिन में 8 हजार से ज्यादा नए मामले, Supreme Court में 3 जनवरी से वर्चुअल सुनवाई

अब सक्रिय मामलों की संख्या 29,819 हो गई है.

Latest News
Mumbai में एक दिन में 8 हजार से ज्यादा नए मामले, Supreme Court में 3 जनवरी से वर्चुअल सुनवाई

maharashtra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र में कोरोना की रफ्तार बढ़ गई है. महाराष्ट्र में आज 11,877 नए मामले सामने आए, 2,069 ठीक हुए और 9 लोगों की मौत हुई. राज्य में सक्रिय मामले 42,024 हैं. प्रदेश में आज ओमिक्रॉन संक्रमण के 50 मरीज सामने आए हैं, महाराष्ट्र में कुल 510 ओमिक्रॉन के मामले सामने आ चुके हैं. 

वहीं मुंबई में आज 8,063 नए मामले सामने आए. 578 मरीज ठीक हुए. अब सक्रिय मामलों की संख्या 29,819 हो गई है. मुंबई ने कल 6,347 संक्रमणों की सूचना दी थी.

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने कहा कि धारावी ने पिछले 24 घंटों में 60 नए कोविड -19 मामले दर्ज किए. धारावी में फिलहाल 179 एक्टिव केस हैं. मुंबई के 9 समर्पित केंद्रों पर सोमवार से बच्चों का टीकाकरण शुरू होगा.

इधर, सुप्रीम कोर्ट ने भी COVID-19 मामलों में वृद्धि को देखते हुए बड़ा निर्णय लिया. कोर्ट ने 3 जनवरी से दो सप्ताह के लिए वर्चुअल सुनवाई प्रणाली में स्थानांतरित करने का फैसला लिया है.

वहीं हरियाणा उच्च शिक्षा विभाग ने कोरोना केसेज में बढ़ोतरी के बाद बड़ा फैसला लिया है. चंडीगढ़ में सभी विश्वविद्यालय और कॉलेज (सरकारी या निजी) छात्रों के लिए 12 जनवरी तक बंद कर दिए गए हैं. कर्मचारी कॉलेजों/ विश्वविद्यालयों में उपस्थित रहेंगे और ऑनलाइन कक्षाएं नियमित रूप से लगेंगी.

चंडीगढ़ में होटल, कॉफी शॉप, रेस्टोरेंट, मैरिज पैलेस और बैंक्वेट हॉल अब 50% क्षमता के साथ खुलेंगे. चंडीगढ़ प्रशासन का कहना है कि वैक्सीन की दोनों डोज़ ले चुके लोगों को ही प्रवेश की अनुमति होगी.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement