Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मेट्रो में ग्राफिटी पेंटिंग के पीछे बड़ी साजिश! इटालियन नागरिकों से पूछताछ में जुटी ATS

मुंबई की मेट्रो में 4 इटालियन नागरिकों ने ग्राफिटी पेंटिंग की थी और फिर इसका वीडियो बनाया था. जांच एजेंसियों को इसके पीछे बड़ी साजिश का शक है.

मेट्रो में ग्राफिटी पेंटिंग के पीछे बड़ी साजिश! इटालियन नागरिकों से पूछताछ में जुटी ATS

mumbai metro

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई में सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और मेट्रो में ग्राफिटी पेंटिंग बनाकर संदिग्ध गतिविधियों को अंजाम देने के आरोप में पुलिस ने चार इटालियन नागरिक को गुजरात से गिरफ्तार किया. आज आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया. महाराष्ट्र एटीएस और खुफिया विभाग की टीम आरोपी से पूछताछ करेगी. जांच एजेंसियों को शक है कि ये इटेलियन नागरिक संदिग्ध गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक, चारों इटालियन नागरिक ग्राफिटी पेंट करते हैं. आरोपियों ने 24 सितंबर को मुंबई और 27 सिंतबर को चारकोप के मेट्रो कारशेड में घुसकर मेट्रो ट्रेनों पर ग्रैफिटी पेंट की थी. इतनी ही नहीं इटालियन नागरिकों ने इसका वीडियो भी बनाया था. लेकिन बाद में पुलिस की गिरफ्तारी के डर से अहमदाबाद भाग गए थे. 

ये भी पढ़ें- लालू का 9वीं पास बेटा डिप्टी CM, आपका बच्चा चपरासी बनेगा क्या: प्रशांत किशोर

 ATS कर रही है पूछताछ
महाराष्ट्र ATS और खुफिया विभाग चारों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. हालांकि, अभी तक आरोपियों ने यह खुलासा नहीं किया है कि मेट्रो में पेंटिंग बनाने के पीछे उनका मकसद किया था. पूछताछ में उन्होंने शौक बताया लेकिन जांच एजेंसियों को शक है कि इसके पीछे कोई बड़ा मकसद है. 

ये भी पढ़ें- जब अडाणी के सामने गहलोत ने कहा- सुनते हैं कि आप दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति हैं

मेट्रो पर ही क्यों परग्रैफिटी पेंटिंग
जांच एंजेंसियों का मानना है कि आरोपियों ने मेट्रो ही क्यों चुना? जबकि लोकल ट्रेन, बस ,टैक्सी या किसी भी चीज परग्रैफिटी पेंटिंग बनाई जा सकती थी. आरोपियों के पास से पुलिस को पेन ड्राइव, कैमरा और कई मेमोरी कार्ड बरामद हुए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement