Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Navjot Singh Sidhu ने कोर्ट में किया सरेंडर, सुप्रीम कोर्ट ने कल सुनाई थी एक साल की सजा

कांग्रेस पार्टी के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पटियाला कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. उन्हें गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने 1 साल की सजा सुनाई थी.

Navjot Singh Sidhu ने कोर्ट में किया सरेंडर, सुप्रीम कोर्ट ने कल सुनाई थी एक साल की सजा

Navjot Singh Sidhu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ((Navjot Singh Sidhu) ने पटियाला की कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 1988 के रोड रेज केस में एक साल की सजा सुनाई थी.

नवतेज सिंह चीमा सहित पार्टी के कुछ नेताओं के साथ सिद्धू जिला अदालत पहुंचे. यह अदालत कांग्रेस की पंजाब इकाई के पूर्व अध्यक्ष के आवास के पास स्थित है. चीमा, सिद्धू को एसयूवी से अदालत लेकर गए.

पढ़ें- Navjot Singh Sidhu को क्यों सुनाई गई सजा? जानिए 1988 में क्या हुआ था

शुक्रवार की सुबह कुछ समर्थक नवजोत सिंह सिद्धू के आवास पर पहुंचे थे. पटियाला जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नरिंदर पाल लाली ने गुरुवार रात पार्टी समर्थकों को एक संदेश में कहा था कि सिद्धू सुबह 10 बजे अदालत पहुंचेंगे. उन्होंने कार्यकर्ताओं से सुबह करीब साढ़े नौ बजे अदालत परिसर पहुंचने का आग्रह किया था. क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू भी गुरुवार की रात पटियाला स्थित आवास पर पहुंच गई थीं.

पढ़ें- Video: हाथी पर चढ़ गए Navjot Singh Sidhu, मोदी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

उच्चतम न्यायालय ने गुरुवार को 34 साल पुराने 'रोड रेज'मामले में सिद्धू को एक साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई थी और कहा था कि अपर्याप्त सजा देकर किसी भी तरह की "अनुचित सहानुभूति" से न्याय प्रणाली को अधिक नुकसान होगा तथा इससे कानून पर जनता का भरोसा कम होगा. रोड रेज की घटना में 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई थी. शीर्ष अदालत के फैसले के बाद सिद्धू ने ट्वीट करके कहा था कि वह "कानून के समक्ष आत्मसमर्पण करेंगे."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement