Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nitin Gadkari Death Threat: गडकरी को 5 महीने में तीसरी बार जान से मारने की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

Death Threat Call: केंद्रीय मंत्री गडकरी को इससे पहले जनवरी और मार्च में भी फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई थी. उनका खुलासा अब तक नहीं हुआ है.

Nitin Gadkari Death Threat: गडकरी को 5 महीने में तीसरी बार जान से मारने की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Nitin Gadkari News- केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है. यह धमकी उनके दिल्ली स्थित आवास पर सोमवार शाम को किसी ने फोन के जरिये दी. गडकरी के ऑफिस से इस धमकी की जानकारी दिल्ली पुलिस को दी गई, जिसके बाद जांच शुरू कर दी गई है. दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि अभी तक धमकी देने वाले की जानकारी नहीं मिल सकी है. इस मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को तलाश कर लिया जाएगा.

5 महीने में तीसरी बार मिली है धमकी

नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी पिछले 5 महीने में तीसरी बार मिली है. इससे पहले 14 जनवरी को महाराष्ट्र के नागपुर स्थित नितिन गडकरी के जनसंपर्क कार्यालय में माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम से फोन कर धमकी दी गई थी. फोन करने वाले डेढ़ घंटे में तीन बार फोन करते हुए धमकी देने के साथ ही 100 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी. नागपुर पुलिस ने धमकी देने वाले के नंबर को कर्नाटक के बेलगांव की एक जेल में ट्रेस किया था. धमकी देने वाले का नाम जयेश पुजारी उर्फ जयेश कांथा बताया गया था.

दोबारा मार्च में दी गई जयेश के नाम से ही धमकी

इसके बाद गडकरी को 21 मार्च को दोबारा फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई. धमकी भरा फोन फिर से नागपुर ऑफिस में ही किया गया था. तब भी धमकी देने वाले ने अपना नाम जयेश पुजारा ही बताया था. उसने कहा था कि पिछली बार जो नहीं हुआ, वो इस बार हो जाएगा. तब 100 करोड़ रुपये नहीं दिए. इस बार 10 करोड़ रुपये ही दे दो. नागपुर पुलिस की जांच में धमकी देने वाला फोन नंबर इवेंट मैनेजमेंट का काम करने वाली एक लड़की का पाया गया था. उस लड़की का दोस्त जयेश पुजारा के साथ जेल में ही बंद था.

कौन है जयेश पुजारा, जिसके नाम से मिली थी दो बार धमकी

नागपुर पुलिस की जांच के मुताबिक, जयेश पुजारा उर्फ जयेश कांथा कर्नाटक पुलिस का हिस्ट्रीशीटर है. उसे हत्या के एक मामले में फांसी की सजा सुनाई जा चुकी है. फिलहाल वह कर्नाटक के बेलगांव इलाके की हिंडाल्गा जेल में बंद है, जहां ऊपरी अदालत में अपील लंबित होने से उसकी फांसी को स्थगित रखा गया है. पहली बार नितिन गडकरी के नागपुर ऑफिस पर फोन हिंडाल्गा जेल से ही किया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement