Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida के Air India क्रू मेंबर मर्डर केस में अरेस्ट हुई Delhi की 'लेडी डॉन', दिनदहाड़े कार पर गोली बरसाकर की गई थी हत्या

Noida Air India Crew Member Murder Case: एयर इंडिया के क्रू मेंबर सूरज मान की हत्या (Suraj Mann Murder Case) इस साल जनवरी में उस समय कर दी गई थी, जब वह जिम के बाहर अपनी कार में बैठ रहा था. 

Latest News
Noida के Air India क्रू मेंबर मर्डर केस में अरेस्ट हुई Delhi की 'लेडी डॉन', दिनदहाड़े कार पर गोली बरसाकर की गई थी ��हत्या
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Noida Air India Crew Member Murder Case: उत्तर प्रदेश के दिल्ली से सटे जिला गौतमबुद्धनगर के नोएडा में हत्या के मामले में वांटेड कथित लेडी डॉन काजल खत्री (Lady Don Kajal Khatri) को गिरफ्तार कर लिया गया है. काजल पर नोएडा में सरेआम कार पर गोलियां बरसाकर एयर इंडिया के क्रू मेंबर की हत्या करने के मामले में शामिल होने का आरोप है. उसे दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. एयर इंडिया के क्रू मेंबर सूरज मान की हत्या (Suraj Mann Murder Case) इसी साल 19 जनवरी की शाम को उस समय कर दी गई थी, जब वह सेक्टर-104 में जिम से बाहर निकलकर कार में बैठ रहा था. नोएडा पुलिस (Noida Police) की जांच में हत्या के पीछे काजल खत्री का हाथ पाया गया था. इसी कारण काजल की तलाश की जा रही थी. अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

गैंगवार में की गई थी हत्या

सूरज मान की हत्या काजल के आदेश पर सरेआम गोलियां बरसाकर की गई थी. PTI-भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, सूरज मान दिल्ली की मंडोली जेल में बंद गैंगस्टर प्रवेश मान का भाई था. प्रवेश पर गैंगस्टर कपिल मान के पिता की हत्या में शामिल होने का आरोप है. कपिल मान भी मंडोली जेल में ही बंद है. इस कारण उसने काजल की मदद से अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए प्रवेश के भाई की हत्या की साजिश रची थी.

सूरज की हत्या से प्रवेश की आर्थिक मदद रोकने की थी प्लानिंग

पुलिस की जांच में सामने आया है कि जेल में बंद प्रवेश मान के मुकदमों की बढ़िया पैरवी हो रही थी, जिसके चलते उसके जल्द रिहा होने के आसार बन रहे थे. कपिल मान को शक था कि प्रवेश की पैरवी के लिए सूरज पैसे का बंदोबस्त कर रहा है. इसी कारण उसने सूरज की हत्या की साजिश रची गई थी. कपिल के निर्देश पर 'लेडी डॉन' के नाम से मशहूर काजल ने शूटर हायर किए थे और उन्हें साफ कहा गया था कि हर हाल में सूरज की मौत होनी चाहिए. इसी कारण मोटरसाइकिल पर आए शूटर्स ने अंधाधुंध गोलियां बरसाकर सूरज को छलनी कर दिया था.

काजल के सिर पर रखा गया था इनाम

दिल्ली के एडिशनल पुलिस कमिश्नर (क्राइम) संजय भाटिया ने बताया कि जांच के दौरान सूरज मान की हत्या में काजल खत्री का हाथ होने की पुष्टि होने पर नोएडा और दिल्ली पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की थी, लेकिन वह लगातार फरार चल रही थी. इसके चलते उसके सिर पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा गया था. उसे गिरफ्तार करने के बाद अब उससे पूछताछ की जा रही है.

पारिवारिक रंजिश बन गई गैंगवार

भाटिया के मुताबिक, कपिल और प्रवेश एक ही गांव दिल्ली के खेड़ा खुर्द के रहने वाले हैं, दोनों के परिवार भी आपस में एक-दूसरे को जानते थे. दोनों के परिवारों के बीच कई साल पहले मामूली सा पारिवारिक झगड़ा हुआ था, जो रंजिश में बदल गया. इस रंजिश के कारण दोनों ने ही गैंग बना लिए हैं. इन दोनों की गैंगवार में पिछले कुछ साल में कई लोगों की हत्या हो चुकी है. कपिल के जेल जाने के बाद काजल ही उसका गिरोह संभाल रही है. कई लोगों ने दोनों के शादी कर लेने का भी दावा किया है, लेकिन इसकी अब तक पुष्टि नहीं हो सकी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement