Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राहुल गांधी ने मणिपुर-राफेल पर पीएम मोदी को घेरा, स्मृति ईरानी ने वंशवाद पर कर दिया ट्रोल

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को मणिपुर हिंसा पर जमकर घेरा है. उन्होंने मणिपुर पर चुप्पी साधने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की आलोचना की है.

राहुल गांधी ने मणिपुर-राफेल पर पीएम मोदी को घेरा, स्मृति ईरानी ने वंशवाद पर कर दिया ट्रोल

राहुल गांधी और स्मृति ईरानी. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फ्रांस दौरे पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि राफेल की वजह से उन्हें फ्रांस में बैस्टिल दिवस परेड में शामिल होने का टिकट मिल गया, जिससे वह मणिपुर के मामले पर कुछ नहीं बोल रहे हैं. इस पर पलटवार करते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आरोप लगाया कि एक हताश वंशवादी नेता महत्वाकांक्षी अभियान मेक इन इंडिया को बदनाम कर रहा है. 

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'मणिपुर जल रहा है. यूरोपीय संघ की संसद ने भारत के आंतरिक मामले पर चर्चा की. प्रधानमंत्री ने एक शब्द नहीं बोला. इस बीच, राफेल के जरिये बैस्टिल दिवस परेड का टिकट मिल गया.'

राहुल गांधी को स्मृति ईरानी ने लताड़ा

BJP नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया, 'एक व्यक्ति जो भारत के आंतरिक मामलों में अंतरराष्ट्रीय हस्तक्षेप चाहता है, एक हताश वंशवादी नेता जो 'मेक इन इंडिया' को बदनाम करता है, जब हमारे प्रधानमंत्री को राष्ट्रीय सम्मान मिलता है, तो वह भारत का मजाक उड़ाता है. लोगों द्वारा खारिज किए जाने के बाद, वह इस बात से नाराज है कि रक्षा अनुबंध अब उनके दरवाजे पर नहीं पहुंच रहे हैं.'


इसे भी पढ़ें- मोदी सरनेम केस में गुजरात HC के फैसले के खिलाफ राहुल गांधी पहुंचे सुप्रीम कोर्ट

 

मणिपुर को लेकर केंद्र पर हमलावर है कांग्रेस

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने भी मणिपुर की स्थिति को लेकर सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि लोगों के बुनियादी मुद्दों का समाधान करने का प्रयास नहीं किया जा रहा है. 

भारत ने मणिपुर की स्थिति पर यूरोपीय संघ की संसद में पारित किए गए एक प्रस्ताव को गुरुवार को औपनिवेशिक मानसिकता से प्रेरित करार देते हुए खारिज कर दिया था. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने कहा था कि भारत के आंतरिक मामलों में इस तरह का हस्तक्षेप अस्वीकार्य है. (इनपुट: भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement