Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajouri Encounter: राजौरी के नौशेरा सेक्टर में दो आतंकी ढेर, J-K Assembly Election के बीच घुसपैठ की कोशिश नाकाम

Rajouri Encounter Updates: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में पाकिस्तान से सटी लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) पर आतंकी घुसपैठ की कोशिश भारतीय सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दी है.

Latest News
Rajouri Encounter: राजौरी के नौशेरा सेक्टर में दो आतंकी ढेर, J-K Assembly Election के बीच घुसपैठ की कोशिश नाकाम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Rajouri Encounter Updates: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव (Jammu and Kashmir Assembly Elections 2024) के पहले चरण के मतदान की तारीख करीब आने से पहले आतंकी एक्टिव होने लगे हैं. पाकिस्तान से सटी लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) पर राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में रविवार-सोमवार (8-9 सितंबर) की मध्य रात्रि में आतंकी घुसपैठ की कोशिश की गई है, जिसे भारतीय सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दिया है. सुरक्षा बलों ने एनकाउंटर के दौरान पाकिस्तान से घुसपैठ करके आए दो आतंकी ढेर कर दिए हैं. भारतीय सेना की व्हाइट नाइट कोर के मुताबिक, आतंकियों के साथ एनकाउंटर अब भी जारी है. इलाके में कई अन्य आतंकी छिपे होने की आशंका है, जिनकी तलाश की जा रही है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दी थी घुसपैठ की सूचना

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव में आतंकवादियों के बड़ी घटना को अंजाम देने की कोशिश का खुफिया इनपुट है. इसके चलते पाकिस्तान से सटी सीमा पर भारतीय सुरक्षा बलों ने सक्रियता बढ़ा रखी है. राजौरी के नौशेरा सेक्टर के लाम एरिया में LoC पर घुसपैठ की कोशिश का अलर्ट खुफिया एजेंसियों और जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu and Kashmir Police) ने भारतीय सेना को दिया था. इस अलर्ट के आधार पर भारतीय सेना ने इस इलाके में कड़ी गश्त शुरू कर दी थी. रविवार-सोमवार की मध्य रात्रि में कुछ आतंकियों ने सीमा पार से घुसपैठ की कोशिश की, जिन्हें भारतीय सुरक्षा बलों ने ललकारा. आतंकियों की तरफ से फायरिंग की गई. जवाबी फायरिंग में दो आतंकी ढेर हो गए हैं.

भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

व्हाइट नाइट कोर के मुताबिक, घुसपैठ विरोधी अभियान में ढेर किए गए दोनों आतंकियों के कब्जे से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ है. इलाके में उनके अन्य साथी भी छिपे होने की संभावना है. इसके चलते अभी ऑपरेशन जारी है. यह भी पता करने की कोशिश की जा रही है कि ये दोनों आतंकी किसके लिए इतना सारा गोला-बारूद लेकर जा रहे थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement