Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ratnagiri Nurse Rape Case: ट्रेनी नर्स से ऑटो ड्राइवर ने नशीला पानी पिलाकर किया रेप, सड़कों पर उतरे भड़के हुए लोग

Ratnagiri Nurse Rape Case: महाराष्ट्र के रत्नागिरी में नर्सिंग की एक छात्रा बेहोशी की हालत में एक मैदान में मिली है. आरोप है कि ऑटो ड्राइवर ने उसका यौन उत्पीड़न करने के बाद उसे मैदान में फेंक दिया है.

Latest News
Ratnagiri Nurse Rape Case: ट्रेनी नर्स से ऑटो ड्राइवर ने नशीला पानी पिलाकर किया रेप, ��सड़कों पर उतरे भड़के हुए लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Ratnagiri Nurse Rape Case: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर की रेप-हत्या और महाराष्ट्र के बदलापुर में छोटी बच्चियों के यौन शोषण पर आक्रोश थमा भी नहीं है. इससे पहले ही एक और मामला सामने आ गया है. महाराष्ट्र के ही रत्नागिरी जिले में नर्सिंग की एक छात्रा के साथ रेप करने के बाद ऑटो ड्राइवर उसे सुनसान इलाके में फेंककर फरार हो गया. ट्रेनी नर्स बेहोशी की हालत में आधी रात को चंपक मैदान में मिली है. उसके पूरे शरीर पर जख्म मिले हैं. फिलहाल सरकारी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. उधर, इस घटना के बाद पीड़ित युवती के साथ नर्सिंग कर रही छात्र-छात्राएं भड़क गए हैं. उनके साथ अन्य लोग भी इस घटना के विरोध में उतर आए हैं. इन सभी ने रात में ही जिला अस्पताल के बाहर ट्रैफिक रोककर जाम लगा दिया और धरने पर बैठ गए हैं.

क्या बताया है ट्रेनी नर्स ने पुलिस को

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रेनी नर्स ने पुलिस को बताया है कि सोमवार शाम को उसने घर जाने के लिए ऑटो रिक्शा ली थी. रास्ते में ऑटो ड्राइवर ने उसे पानी पीने के लिए दिया. पानी में नशीला पदार्थ मिला था, जिसके पीने से वह बेहोश हो गई. इसके बाद एक सुनसान जगह ले जाकर ड्राइवर ने उससे रेप किया और फिर उसे मैदान में फेंककर वह फरार हो गया. 

पुलिस ने कही है ये बात

रत्नागिरी पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक, युवती जिस मैदान में मिली है, उसके आसपास की सीसीटीवी फुटेज जांची जा रही है. इन फुटेज के जरिये आरोपी ऑटो ड्राइवर की पहचान की जा रही है. युवती के साथ रेप हुआ है या नहीं, इस बात की पुष्टि के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

नर्सों ने रात में ही जाम कर दी सड़क

ट्रेनी नर्स के साथ रेप होने की जानकारी मिलने पर उसके साथ ट्रेनिंग कर रहीं नर्सिंग की छात्राएं भड़क गई हैं. छात्राओं ने रात के समय ही जिला अस्पताल पहुंचकर उसके सामने की सड़क को जाम कर दिया है. सुबह भी जाम जारी रहा है. नर्सिंग छात्राओं के साथ आम जनता भी जाम में शामिल हो गई है. सभी ने मिलकर आरोपियों को फांसी देने की मांग की है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement