Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: AIIMS में भर्ती लालू यादव की तबियत में सुधार, खिचड़ी खाते हुए परिवार से की बात

Lalu Prasad Yadav के पास एम्स में उनकी पत्नी राबड़ी देवी और भोला यादव मौजूद हैं. उनका ऑक्सीजन सपोर्ट हटा दिया गया है. अब लालू की तबियत में काफी सुधार है.

Delhi: AIIMS में भर्ती लालू यादव की तबियत में सुधार, खिचड़ी खाते हुए परिवार से की बात

लालू यादव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली (AIIMS Delhi) में भर्ती आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबियत में सुधार हो रहा है. उनकी हालत पहले से काफी बेहतर है. गुरुवार को उन्होंने खिचड़ी भी खाई और परिवार के लोगों से बात भी की. हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें को कम बोलने के लिए कहा है. बताया जा रहा है कि आज शाम तक लालू यादव को सामान्य वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है.

जानकारी के मुताबिक, लालू यादव के पास एम्स में उनकी पत्नी राबड़ी देवी और भोला यादव मौजूद हैं. लालू का ऑक्सीजन सपोर्ट हटा दिया गया है. बताया जा रहा है कि किडनी ट्रांसप्लांट के लिए लालू को सिंगापुर ले जाने का फैसला AIIMS के डॉक्टरों से उचित परामर्श के बाद लिया जाएगा.

राजनाथ ने तेजस्वी से पूछा लालू का हालचाल 
वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने तेजस्वी यादव से गुरुवार को बात कर उनके पिता एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. राजनाथ ने लालू यादव के शीघ्र स्वस्थ्य होने और लंबी आयु की कामना की. बिहार के 74 वर्षीय पूर्व मुख्यमंत्री को बुधवार रात को एम्स में भर्ती कराया गया. उन्हें पटना से एयर लिफ्ट किया गया था.

लालू की हालत में सुधार

ये भी पढ़ें- Weather Update: इन राज्यों के लोग हो जाएं Alert, अगले 5 दिन होगी मूसलाधार बारिश, IMD ने जारी की चेतावनी

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड पर लालू यादव सीढ़ियों से गिर गए थे. इससे उनके दाएं कंधे में फ्रैक्चर हो गया था और कमर में भी चोट आई थी. पटना के एक अस्पताल में लालू के कंधे समेत तीन जगह ‘फ्रैक्चर’ का शुरुआती इलाज किया गया है. 

यह भी पढ़ें, बेहतर Monsoon से Economy को रफ्तार दे सकता है Agriculture Sector

डॉक्टरों की टीम कर रही है देखभाल
RJD प्रमुख को रात करीब 9:35 बजे एम्स में भर्ती कराया गया. उनके साथ चिकित्कों की एक टीम, उनकी पुत्री एवं राज्यसभा सदस्य मीसा भारती भी थीं. उनकी पत्नी राबड़ी देवी और छोटे बेटे तेजस्वी यादव दिन में दिल्ली आ गए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement