Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kashmir Files की तरह राम मंदिर आंदोलन पर बन सकती है फिल्म !

साध्वी ऋतंभरा हिंदू नववर्ष पर उदयपुर में आयोजित होने वाली शोभायात्रा और सभा को संबोधित करने के लिए पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने एक बड़ा बयान दिया.

The Kashmir Files की तरह राम मंदिर आंदोलन पर बन सकती है फिल्म !
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देशभर में इस वक्त एक ही फिल्म छाई हुई है नाम है The Kashmir Files. इस फिल्म को हर तरफ से तारीफ मिल रही है. आम जनता या फिल्मी सितारे ही नहीं पीएम नरेंद्र मोदी तक इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं. अब इस फिल्म को लेकर साध्वी ऋतंभरा का एक बयान आय है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से द कश्मीर फाइल्स फिल्म में कश्मीर की स्थिति को बताया गया है वैसे ही राम मंदिर के 500 साल के संघर्ष पर भी फिल्म बननी चाहिए. जिससे लोगों को पता चले कि हमारे पुरखों ने हजारों सालों तक राम मंदिर के लिए मुहिम चलाई.

साध्वी ऋतंभरा हिंदू नववर्ष पर उदयपुर में आयोजित होने वाली शोभायात्रा और सभा को संबोधित करने के लिए पहुंची थीं. इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए साध्वी ऋतंभरा ने कहा कि राम के मंदिर के लिए संघर्ष कोई कम नहीं था. इस पर भी फिल्म बनेगी तो लोगों को पता चलेगा कि मंदिर के लिए कैसे संघर्ष किया गया. 

500 साल चला था आंदोलन

उन्होंने कहा कि हम भाग्यशाली हैं कि राम मंदिर का निर्माण होता देख रहे हैं. 500 साल तक चले आंदोलन का सुखद अंत हुआ. साध्वी ऋतंभरा ने कहा कि द कश्मीर फाइल्स की तरह राम मंदिर आंदोलन पर भी एक फिल्म बननी चाहिए जिससे लोगों को इस आंदोलन की भी सच्चाई पता चल पाए. उन्होंने कहा कि देश सही दिशा में आगे बढ़ रहा है. राज्य अपना काम कर रहा है. 

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files के दीवाने हुए करण जौहर, बोले- 1975 के बाद पहली बार हुआ ये कारनामा

द कश्मीर फाइल्स फिल्म पर बोलते हुए साध्वी ऋतंभरा ने कहा कि इस फिल्म में जो दिखाया गया है वो तो बहुत कम है. उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों के जख्म 32 साल बाद भी नहीं भरे हैं. इस दौरान कश्मीर में हिंदुओं पर हुए अत्याचार को भुलाया नहीं जा सकता है और यह पाकिस्तान से आए लोगों ने कहां किया था? यह सब अत्याचार यहीं के लोगों ने किए. माताओं-बहनों के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया. ऐसे में जो इसका विरोध कर रहे हैं उन्हें सोचना चाहिए की झूठ के पांव नहीं होते.

रूस-यूक्रेन विवाद पर भी बोलीं

इसके साथ उन्होंने यूक्रेन और रूस विवाद पर कहा कि इसमें सीधा और साफ समझ में आ रहा है कि यूरोप और अमेरिका ने यूक्रेन को युद्ध में धकेल दिया. अब दोनों तमाशा देख रहे हैं. साध्वी ने कहा कि अमेरिका की इस तरह की फितरत रही है कि दूसरे की धरती को युद्ध का क्षेत्र बना दो.

यह भी पढ़ें: Irrfan Khan ने नहीं दिया पत्नी को बलिदान का क्रेडिट, बेटे बाबिल ने कही ये इमोशनल बात

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement