Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'राम के पास धनुष, कृष्ण के पास चक्र था और हमारे Baba के पास Bulldozer है'

अपने विवादास्पद बयान के लिए जाने जाने वाले साक्षी महाराज 2014 से अबतक लगातार दो बार उन्नाव से सांसद चुने गए हैं.

'राम के पास धनुष, कृष्ण के पास चक्र था और हमारे Baba के पास Bulldozer है'

Sakshi Maharaj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना ‘‘भगवान राम और कृष्ण’’ से की.  एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने कन्नौज आए साक्षी महाराज ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि भगवान राम के पास धनुष था व भगवान कृष्ण के पास सुदर्शन चक्र और हमारे बाबा के पास ‘बुलडोजर’ है जो भू माफियाओं के खिलाफ चल रहा है.

उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश की 99 फीसदी जनता माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे बुलडोजर अभियान से प्रसन्न है. उन्होंने कन्नौज में मीडियाकर्मियों से कहा, "जहां भगवान राम और कृष्ण के पास धनुष और सुदर्शन चक्र ब्रह्मांडीय हथियार थे, वहीं हमारे बाबा (योगी आदित्यनाथ) के पास बुलडोजर है जिसका इस्तेमाल भू माफियाओं के खिलाफ किया जा रहा है."

ये भी पढ़ें- IMD Alert: अप्रैल से ज्यादा मई में रुलाएगी गर्मी? मौसम विभाग ने जताया यह अनुमान

विपक्ष के कई नेताओ द्वारा पूर्व मंत्री व सपा नेता आजम खां से जेल में मिलने को लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि हम भी इस पर नजर रखे हुए हैं और सरकार भी नजर बनाए हुए है.

ये भी पढ़ें- युवक ने रिश्तेदारों से करवाया पत्नी का Gangrape, बोला- YouTube पर वीडियो डालकर रुपये कमाऊंगा

गौरतलब है कि अतिक्रमण विरोधी अभियान पर राज्य सरकार ने कहा था कि वह पूरे उत्तर प्रदेश में बुलडोजर का इस्तेमाल कर सरकारी भूमि से अवैध कब्जे हटा रही है और माफियाओं की अवैध संपत्तियों को ध्वस्त किया जा रहा है. उत्तर प्रदेश सरकार की इस कार्रवाई की वजह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को "बुलडोजर बाबा" के तौर पर ख्याति मिली है. 

ये भी पढ़ें- Patiala Clashes: हरिश सिंगला को दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया

अपने विवादास्पद बयान के लिए जाने जाने वाले साक्षी महाराज 2014 से अबतक लगातार दो बार उन्नाव से सांसद चुने गए हैं. सीतापुर जेल में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान से मिलने के लिए विपक्षी नेताओं की हालिया यात्राओं के बारे में बात करते हुए महाराज ने कहा, "मैं इस पर नजर रख रहा हूं और सरकार भी इस पर नजर रखे हुए है."

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement