Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manipur Violence पर दुखी हुए Mohan Bhagwat तो Sanjay Raut ने कसा तंज, बोले- आपके आशीर्वाद से ही...

Sanjay Raut On Mohan Bhagwat: मणिपुर में लगातार चल रही जातीय हिंसा को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत ने मोदी सरकार को नसीहत दी है. इस पर शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत का रिएक्शन सामने आया है.

Latest News
Manipur Violence पर दुखी हुए Mohan Bhagwat तो Sanjay Raut ने कसा तंज, बोले- आपके आशीर्वाद से ही...

शिवसेना नेता संजय राउत (तस्वीर-ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Sanjay Raut On Mohan Bhagwat: मणिपुर में पिछले एक साल से चल रही हिंसा को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत के चिंता जताने और मोदी सरकार को नसीहत देने पर शिवसेना (UBT) ने तंज कसा है. शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत ने मंगलवार को कहा,'यह सरकार आपके (RSS के) आशीर्वाद से चल रही है, फिर बोलने से क्या होता है. पहले वे सरकार को हटाएं.' राउत ने मोदी सरकार के मंत्रिमंडल बंटवारे पर भी तंज कसा है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने अच्छे मंत्रालय खुद रख लिए और बेकार मंत्रालय सहयोगियों को दे दिए. इस हिसाब से यह सरकार ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है. राउत ने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटाए बिना हमारी आत्मा शांत नहीं होगी. बता दें कि मोहन भागवत ने सोमवार को संघ के एक कार्यक्रम में कहा था कि पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर पिछले एक साल से शांति की बाट जोह रहा है. मणिपुर के हालात पर प्राथमिकता के साथ विचार करना होगा. राष्ट्र के सामने मौजूद समस्याओं पर चुनावी बयानबाजी से ऊपर उठकर देखने की जरूरत है. 


यह भी पढ़ें- Manipur Violence पर बोले RSS चीफ मोहन भागवत, 'एक साल से हिंसा से झुलस रहा मणिपुर, प्राथमिकता से सोचें'


'केंद्र में अब अतृप्त आत्मा, पहले उनका समाधान करो'

संजय राउत ने केंद्र में गठबंधन सरकार पर तंज कसते हुए कहा, केंद्र में अब अतृप्त आत्मा हैं. पहले पीएम मोदी को नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू की अतृप्त आत्मा का समाधान करना चाहिए. आत्मा किसी का पीछा नहीं छोड़ती. सच है नरेंद्र मोदी को पीएम पद से हटाए बिना हमारी आत्मा शांत नहीं होगी. एनडीए सरकार में जिस तरह कैबिनेट चुनी गई है, वहां भी सभी आत्मा अतृप्त हैं.' दरअसल राउत पीएम मोदी के 'भटकती आत्मा' कहे जाने पर शरद पवार की तरफ से किए गए पलटवार पर रिएक्शन दे रहे थे. पवार ने मोदी से कहा है कि मेरी आत्मा किसानों और आम आदमी के दुख के कारण अस्वस्थ है. इनका दर्द सामने लाने के लिए मैं 100 बार बेचैन होने को तैयार हूं.


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Speaker पद पर नीतीश-नायडू में कौन पड़ेगा ज्यादा भारी, क्या BJP निकाल पाएगी बीच की राह?


'सहयोगियों को बेकार मंत्रालय दिए, यह सरकार नहीं टिकेगी'

संजय राउत ने केंद्र में मंत्रालयों के बंटवारे को लेकर भी भाजपा पर तंज कसा है. उन्होंने दावा किया कि यह सरकार ज्यादा दिन टिकने वाली नहीं है. उन्होंने कहा, नीतीश, चिराग पासवान और नायडू को क्या मिला है? मांझी को भी बड़ा मंत्रालय नहीं मिला. कुमारस्वामी को भी मोस्ट रिजेक्टेड पद मिला है. दरअसल भाजपा ने सब आपस में ही बांट लिया है. ऐसे में यह सरकार ज्यादा टिकने वाली नहीं है. 


यह भी पढ़ें- अपनी सरकार में PM Modi के पास हैं कौन से मंत्रालय


'महाराष्ट्र में सरकार बनाकर ही तृप्त होगी हमारी आत्मा'

संजय राउत ने महाराष्ट्र में जल्द होने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी की सरकार बनने का दावा किया. उन्होंने कहा,'महाराष्ट्र में सरकार बनाए बिना हमारी आत्मा तृप्त नहीं होगी. विधानसभा में हम सरकार बनाकर दिखाएंगे कि मजबूती क्या होती है.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement