Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटे ने की थी पिता की हत्या, भाई को बचाने के लिए बयान से मुकर गई बहन, फिर कुछ यूं हुआ फैसला

Crime News: एक युवक ने बहस के बाद आवेश में आकर अपने पिता के डंडा मार दिया था जिसमें उनकी जान चली गई थी.

बेटे ने की थी पिता की हत्या, भाई को बचाने के लिए बयान से मुकर गई बहन, फिर कुछ यूं हुआ फैसला

Delhi Saket Court

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक पिता के साथ युवक की बातचीत और बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उसने गुस्से में अपने ही पिता के सिर पर डंडा मार दिया. इलाज के दौरान उसके पिता की मौत हो गई. इस मामले की एक मात्र गवाह उसकी बहन थी, जिसने पूरा वाकया अपनी आंखों से देखा था. वह कोर्ट में अपने पिता के हत्यारोपी बड़े भाई को सजा दिलाने तो आई लेकिन भाई से उसके लगाव के चलते वह मुकर गई. इसके बावजूद दिल्ली की साकेत कोर्ट ने युवक को दोषी ठहराया है. कोर्ट ने युवक को गैर इरादतन हत्या का दोषी पाते हुए सजा देने की बात कही है.

किसी भी लड़की के लिए पिता की मौत के बाद भाई को सजा दिलवाना दोहरे झटकों से कम नहीं होता है. यह बात दिल्ली की साकेत कोर्ट में मर्डर केस की सुनवाई कर रहे जज सचिव सांगवान भी अच्छी तरह से जानते थे. ऐसे में जब आरोपी की छोटी बहन अपने ही पिता के हत्यारोपी भाई के खिलाफ गवाही देने से मुकर गई तो कोर्ट ने इसे गैरइरादतन हत्या का केस करार दिया.  

Heatwave Alert: दिल्ली में पारा लगातार दूसरे दिन 46 डिग्री, जानिए आज कैसा रहेगा मौसम

इलाज के दौरान हुई मौत

कोर्ट ने मामले की सुनवाई के दौरान कहा कि हत्या का मामला मात्र एक  बातचीत और बहस से शुरू हुआ था. इस बहस के दौरान ही पिता की बात पर युवक को कुछ इस कदर गुस्सा आया कि उसने पिता के सिर पर डंडे से कई वार कर दिए जिसस वह बुरी तरह घायल हो गए और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जब्त हो गई 'गोल्डन बाबा' की Audi Car, ईडी ने की कार्रवाई

गुस्से में की पिता की हत्या

कोर्ट ने माना कि युवक ने इस हत्या को गुस्से में अंजाम दिया था. कोर्ट ने बताया है कि इसी के चलते उसे गैर इरादतन हत्या का दोषी बनाया गया है. इसमें मुख्यतौर पर उम्रकैद तक की सजा का प्रवाधान शामिल है. कोर्ट मामले में 23 मई को फैसला सुनाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement