Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tajinder Pal singh Bagga ने केजरीवाल को दिया चैलेंज, 100 FIR कर दो फिर भी नहीं झुकेंगे

Tajinder Pal Singh Bagga ने दिल्ली वापस आने के बाद एक बार फिर सीएम केजरीवाल पर हमला बोला है.

Tajinder Pal singh Bagga ने केजरीवाल को दिया चैलेंज, 100 FIR कर दो फिर भी नहीं झुकेंगे

तजिंदर पाल सिंह बग्गा को मिली राहत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शुक्रवार सियासी बवाल और शनिवार की अदालती कार्रवाई के बाद अब दिल्ली के बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) ने एक वीडियो जारी कर पंजाब पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी मामले में अपना पक्ष रखा है. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर भी हमला बोला है. 

Arvind Kejriwal पर बोला हमला

Tajinder Pal Singh Bagga ने केजरीवाल को  निशाने पर लेते हुए कि पंजाब पुलिस द्वारा कराई गई इस कार्रवाई से अगर अरविंद केजरीवाल यह सोचते हैं कि सत्ता और पुलिस के बल पर भाजपा कार्यकर्ताओं को डरा और झुका सकते हैं तो मैं फिर से उनको कहता हूं कि एक नहीं सौ एफआईआर कर लीजिए, हम पीछे हटने वाले नहीं हैं.“

अब तक क्यों नहीं हुई कार्रवाई

आज जारी किए अपने एक वीडियो में बग्गा ने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट और राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग का धन्यवाद किया है. इसके साथ ही हाईकोर्ट और आयोग ने यह दर्शाया है कि इस देश में अब भी कानून का राज चलता है. अरविंद केजरीवाल जी मैं यह सवाल पूछूंगा कि चुनाव से पहले आपने गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने वालों को 24 घंटे के अंदर जेल में डालने की बात कही थी थी, लेकिन सत्ता मिलते ही आपने चुप्पी साध ली और अपना वादा भूल गए. 

Stunt Video: ड्राइविंग सीट छोड़ स्टंट कर रहा था युवक, अब बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Tajinder Pal Singh Bagga ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी और पंजाब सरकार के सभी प्रवक्ताओं की फौज मेरे खिलाफ टीवी पर बिठा दी, इससे यह साबित हो गया है कि अरविंद केजरीवाल बहुंत डरे हुए हैं. बग्गा ने कहा, “उनको रात को नींद नहीं आ रही है कि किस तरह से मुझे जेल में डालें. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि भाजपा कार्यकर्ता आपसे डरने वाले नहीं हैं मैं उनसे लगातार सवाल पूछता रहूंगा."

आपको बता दें कि बग्गा को पंजाब हरियाणा कोर्ट ने 10 मई तक अग्रिम जमानत दे दी है वहीं अगली सुनवाई भी 10 मई को होगी.

Ayodhya Chalo: उद्धव ठाकरे और राज ठाकरे के बीच शुरू हुई असली-नकली की जंग, रोचक हुई पोस्टर वॉर

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement