Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uber इंडिया के प्रेसिडेंट Prabhjeet Singh ने ड्राइवर बन समझी जमीनी हकीकत, यात्रियों ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

हाल ही में उबर इंडिया के प्रेसिडेंट प्रभजीत सिंह ने एक दिन के लिए कैब ड्राइवर बनकर यात्रियों को गंतव्य तक पहुचाया. 

Uber इंडिया के प्रेसिडेंट Prabhjeet Singh ने ड्राइवर बन समझी जमीनी हकीकत, यात्रियों ने दी मजेदार प्रतिक्रिया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः हर दिन बड़े शहरों में हजारों की संख्या में लोग अपने घर से दफ्तर और दफ्तर से घर आने जाने व अन्य जरूरी काम के लिए ओला-उबर का प्रयोग करते हैं. ठीक जिस तरह से यात्रियों के कैब में ड्राइवर्स के साथ अपने-अपने अनुभव होते हैं, वैसे ही कुछ अनुभव यात्रियों को लेकर कैब ड्राइवर्स के भी होते हैं. उबर ड्राइवर्स के अनुभवों को जानने के लिए हाल ही में  उबर इंडिया के प्रेसिडेंट ने ड्राइवर बनकर पैसेंजर्स के साथ कुछ समय बिताया.

उबर इंडिया के दक्षिण एशिया प्रेसिडेंट प्रभजीत सिंह ने एक दिन के लिए ड्राइवर बनकर यात्रियों को  गंतव्य तक पहुचाया. उनका ऐसा करना पैसेंजर्स को भी काफी पसंद आया. उन्होंने गुरुग्राम क्षेत्र में कैब ड्राइवर बनकर काम किया

पढ़ें- Uttar Pradesh में अब अपराधियों की खैर नहीं! सरकार ने दिया यह आदेश 

प्रभजीत सिंह के साथ यात्रा करने वाली अनन्या द्विवेदी ने लिंक्डइन पर अपना अनुभव साझा किया. उन्होंने लिखा "मैं ऑफिस से लंबे समय तक काम करके निकली और देखा की कार कौन चला रहा है. प्रभजीत सिंह. मैंने शुरू में महसूस किया कि कुछ गड़बड़ है और बाद में उनका नाम गूगल करने पर ड्राइवर और प्रभजीत सिंह का चेहरा मिल रहा था."

उन्होंने लिखा, "समस्याओं की जड़ तक पहुंचने के लिए वास्तविक विनम्रता के साथ-साथ धैर्य की भी आवश्यकता होती है."

पढ़ें- Petrol-Diesel Price: अभी और रुलाएंगे ईंधन के दाम! जनता को महंगाई देगी कई बड़े झटके

सौरभ कुमार वर्मा ने लिखा, “एक कैब लेने की कल्पना करो और ड्राइवर के रूप में उस कंपनी का मिले तो क्या यह आपके यात्रा के अनुभव को बेहतर नहीं बनाएगा. आपको मूल्यवान व सुरक्षित महसूस कराएगा?"

उबर के सीईओ प्रभजीत सिंह ग्राहकों को बेहतर ढंग से समझने और उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानने की कोशिश कर रहे हैं. प्रभजीत सिंह का ऐसा करना दिखाता है कि अपने ग्राहकों का फीडबैक बहत जरूरी है. यात्रियों की समस्याओं को समझने के प्रयास के लिए लोग प्रभजीत सिंह की प्रशंसा कर रहे हैं. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement