Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Atiq Ahmed को गुजरात से ला रही प्रिजन वैन राजस्थान में खराब, माफिया ने कहा 'इनकी नीयत ठीक नही है'

Umesh Pal Murder Case: पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद को दोबारा गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है. यहां उसे उमेश पाल हत्याकांड में कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Atiq Ahmed को गुजरात से ला रही प्रिजन वैन राजस्थान में खराब, माफिया ने कहा 'इनकी नीयत ठीक नही है'

अतीक अहमद को प्रयागराज लेकर आ रही यूपी पुलिस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh News- उत्तर प्रदेश के माफिया व पूर्व सांसद अतीक अहमद (Atique Ahmed) को गुजरात की साबरमती जेल से वापस प्रयागराज लाया जा रहा है. अतीक को गुजरात से लेकर मंगलवार दोपहर प्रयागराज के लिए निकली प्रिजन वैन राजस्थान में खराब हो गई है. राजस्थान के डूंगरपुर में खराब हुई प्रिजन वैन को ठीक करने की कोशिश की जा रही है. अतीक को तब तक वैन से उतारकर सुरक्षा घेरे में दूसरी जगह रखा गया है. इससे पहले अतीक ने साबरमती जेल से निकलते समय मीडिया के सामने एक बार फिर अपनी हत्या होने का अंदेशा जताया. उसने उत्तर प्रदेश सरकार पर साजिश रचने का आरोप लगाया है.

उमेश पाल हत्याकांड में होनी है कोर्ट मे पेशी

अतीक अहमद को प्रयागराज लाकर उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) की साजिश रचने के आरोपी के तौर पर अदालत में पेश किया जाएगा. बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के गवाह उमेश पाल की फरवरी महीने में सरेआम  प्रयागराज में गोलियों से भूनकर और देशी बम से हमला करते हुए हत्या कर दी गई थी. हमले में उनके दो गनर भी मारे गए थे. 

दोपहर 2.30 बजे साबरमती से लेकर चली थी वैन

अतीक अहमद को साबरमती जेल से लाने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस प्रिजन वैन लेकर मंगलवार सुबह पहुंची थी. बायोमीट्रिक लॉक वाले दरवाजे की वैन में अतिरिक्त सुरक्षा के लिए पुलिस के जवानों को भी बॉडीवार्न कैमरों से लैस किया गया है. दोपहर में करीब 2.30 बजे जेल की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद पुलिस वैन अतीक को लेकर प्रयागराज के लिए निकली थी. गुजरात के हिम्मतनगर तक प्रयागराज पुलिस के साथ ही गुजरात पुलिस ने भी वैन को एस्कॉर्ट किया था.

अतीक ने कहा 'पुलिस की नीयत ठीक नहीं है'

अतीक ने जेल से निकलकर वैन में बैठते समय मीडिया से बात की थी. इस दौरान उसने आरोप लगाते हुए कहा, मुझे जान से मारने की साजिश हो रही है. यूपी पूलिस की नीयत ठीक नहीं है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी कराने के बजाय मुझे बार-बार पुलिस प्रयागराज लेकर जा रही है. रास्ते में मेरे साथ कुछ भी अनहोनी हो सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement