Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जम्मू-कश्मीर में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, 11 लोगों की मौत

जम्मू-कश्मीर के पु्ंछ जिले में भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है. सरकार ने मृतकों को 5-5 लाख बतौर मुआवजा देने की घोषणा की है...

जम्मू-कश्मीर में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, 11 लोगों की मौत

जम्मू एवं कश्मीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से बुधवार की सुबह भीषण सड़क हादसे (Road Accident) की खबर आ रही है. इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो चुकी है और कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं. जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल ने इस हादसे पर शोक जताया है. 

बताया जा रहा है कि बुधवार को सवारियों से भरी एक मिनी बस जा रही थी. पुंछ जिले के सौजियान नाले के पास बस ड्राइवर के कंट्रोल से बाहर हो गई और नीचे खाई में गिर गई.

यह भी पढ़ें, छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, मौके पर ही 7 लोगों की मौत

मंडी के तहसीलदार शहजाद लतीफ ने बताया कि इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो चुकी और कई अन्य लोगों के घायल होने की खबर है. दुर्घटना की खबर मिलते ही सेना की टीम तुरंत बचाव अभियान में लग गई. घायलों का इलाज पुंछ जिले के मंडी कस्बे के अस्पताल में कराया जा रहा है.

यह भी पढ़ें, सड़क पर बरतें सावधानी! भारत में चौंकाने वाले हैं एक्सीडेंट्स में मारे गए लोगों के आंकड़े

इस हादसे पर जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शोक जताया है. उन्होंने हादसे में मरने वालों को 5-5  लाख रुपये और घायलों को 1-1 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement