Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhagwant Mann के सरकारी घर का कचरा सड़क पर फेंका, लग गया 10,000 का जुर्माना

Bhagwant Mann के घर से सड़क पर खूब कूड़ा फेंका जा रहा था जिसके बाद नगर निगम ने सख्त एक्शन लिया है और 10,000 रुपये का जुर्माना लगा दिया है.

Bhagwant Mann के सरकारी घर का कचरा सड़क पर फेंका, लग गया 10,000 का जुर्माना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) के चंडीगढ़ स्थित आवास के पड़ोसी कूड़े की समस्या से काफी परेशान हैं और उनकी इस नाराजगी के चलते मान के घर की सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ के डीसीपी के  नाम पर केस दर्ज किया जिसके बाद नगर निगम ने 10 हजार रुपये का जुर्माना लगा दिया है. 

दरअसल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के चंडीगढ़ स्थित आवास के पड़ोसियों को लेकर आरोप हैं कि घर से बाहर खूब कूड़ा फेंका जाता है और इससे आस-पास के लोगों को परेशानी हो रही है. इसके चलते ही नगर निगम ने घर से बाहर कूड़ा फेंकने के आरोप में 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है. यह कार्रवाई नगर निगम द्वारा शनिवार को की गई. जानकारी के अनुसार इस मामले में चालान सीआरपीएफ बटालियन के डीएसपी हरजिंदर सिंह के नाम पर किया गया था. 

Smriti Irani का कांग्रेस पर पलटवार- मेरी बेटी का दोष यही है कि मैंने राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा

इस मामले में स्थानीय भाजपा पार्षद महेशिंदर सिंह सिद्धू ने जानकारी दी कि उन्हें पिछले कुछ समय से इलाके में रहने वाले लोगों की ओर से मुख्यमंत्री आवास से कूड़ा फैलाने की शिकायत मिल रही थी. शिकायत के अनुसार, सीएम आवास के कर्मचारी कूड़ा खुले में फेंक रहे थे जिसके बाद चंडीगढ़ नगर निगम ने मामले में ऐक्शन लिया और सीएम आवास के खिलाफ 10 हजार रुपए चालान की कार्रवाई की है. 

मीडिया चला रही है कंगारू कोर्ट देश के लिए खतरनाक, पिछड़ रहा लोकतंत्र, जस्टिस रमन्ना ने क्यों कहा?

इसके साथ ही पार्षद सिद्धू ने कहा कि नगर निगम के कर्मचारियों द्वारा कई बार उनसे अनुरोध किया गया कि वे घर के बाहर कचरा न फेंके लेकिन यह सिलसिला नहीं रुका. इसके अलावा कूड़ा फेंकने के मामले में बढ़ोतरी भी हुई जिससे लोगों को परेशानियां हुईं. इसके चलते अब नगर निगम द्वारा इस मामले में चालान जारी किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement