Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Rahim Blood Group: डेरा सच्चा सौदा वाले राम रहीम का दावा, मेरा ब्लड ग्रुप O+ से O- हो गया है

Gurmeet Ram Rahim: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह सोमवार को सुनरिया जेल में वापस लौट गए. इस मौके पर राम रहीम ने अपने शिष्यों से कहा कि मेरा ब्लड ग्रुप ओ पॉजिटिव से ओ निगेटिव हो गया है. हालांकि, इसके पक्ष में उन्होंने कोई सबूत पेश नहीं किए...

Ram Rahim Blood Group: डेरा सच्चा सौदा वाले राम रहीम का दावा, मेरा ब्लड ग्रुप O+ से O- हो गया है

राम रहीम (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह (Gurmeet Ram Rahim Singh) एक महीने का पैरोल (Parole) समाप्त होने के बाद सोमवार को रोहतक स्थित सुनरिया जेल में वापस लौट गए. इस मौके पर राम रहीम ने अपने शिष्यों से कहा कि मेरा ब्लड ग्रुप (Blood Group) ओ पॉजिटिव से ओ निगेटिव हो गया है. ध्यान रहे कि गुरमीत राम रहीम हत्या और रेप के मामले में 20 साल की सजा काट रहे हैं. हालांकि, ब्लड ग्रुप में बदलाव का कोई सबूत उन्होंने पेश नहीं किया.

वहीं डेरा सच्चा सौदा के एक अन्य आध्यात्मिक नेता शाह सतनाम सिंह ने इसके पक्ष में अलग ही तर्क दिए. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कहा कि गुरमीत राम रहीम ने मरने से पहले उन्हें नहीं छोड़ने के लिए कहा है. सतनाम सिंह ने कहा कि वह हमेशा राम रहीम के अंदर ही रहेंगे. इसके बाद उनका ब्लड ग्रुप निगेटिव हो गया है. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो गुरमीत राम रहीम के ड्राइविंग लाइसेंस पर उनका ब्लड ग्रुप ओ पॉजिटिव दर्ज है.

यह भी पढ़ें, Gurmeet Ram Rahim ने जेल जाने से पहले रिलीज किया नया गाना, सिखाया पाप पुण्य का पाठ

गौरतलब है कि गुरमीत राम रहीम को 2017 में 2 महिलाओं से रेप के आरोप में सजा सुनाई गई थी. वहीं, जनवरी 2019 में सीबीआई के स्पेशल कोर्ट ने उनके साथ 3 अन्य लोगों को 16 साल पुराने हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई थी. 16 साल पहले पत्रकार राम चंदर छत्रपति की हत्या की गई थी.

25 अगस्त 2017 को जब गुरमीत सिंह राम रहीम को सजा सुनाई गई तो हरियाणा के सिरसा और पंचकुला में भयानक हिंसा हुई थी. इस हिंसा में 41 लोग मारे गए थे और 260 से अधिक घायल हो गए थे. 

यह भी पढ़ें, राम रहीम की लंबाई 1 इंच बढ़ी! असली-नकली की पहचान पर HC ने कही ये बात

ध्यान रहे कि हरियाणा और पंजाब के एक बड़े इलाके में राम रहीम अच्छा खासा प्रभाव है. इन इलाकों में वह राजनीति को भी प्रभावित करते थे. इसी वजह से पंजाब और हरियाणा की राजनीतिक पार्टियां उन्हें संरक्षण देती थीं.

गौरतलब है कि सोमवार को पैरोल खत्म होने पर गुरमीत राम रहीम रोहतक स्थित सुनरिया जेल में वापस लौट गए. पैरोल के दौरान वह बागपत के बरनावा स्थिति डेरा सच्चा सौदा के आश्रम में रह रहे थे. राम रहीम के जेल लौटने की जानकारी हरियाणा के जेल मंत्री रणजीत चौटाला ने दी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement