Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हाथ में तिरंगा थामे छात्र की पिटाई का मामला, तेजस्वी ने कहा- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

बिहार में हाथ में तिरंगा थामे छात्र की पिटाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. सरकार इस मामले की जांच करवा रही है. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि दोषी अधिकारी के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाएगी...

हाथ में तिरंगा थामे छात्र की पिटाई का मामला, तेजस्वी ने कहा- दोषियों क��ो बख्शा नहीं जाएगा

बिहार में छात्र की पिटाई करते एडीएम केके सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: बिहार में टीईटी परीक्षा पास किए छात्रों पर लाठीचार्ज का मामला गरमाता जा रहा है. नौकरी की मांग कर रहे छात्रों पर प्रदर्शन के दौरान पटना के एडीएम द्वारा खुद लाठीचार्ज का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. एडीएम डंडे से जिस छात्र की पिटाई कर रहे हैं वह फोटो और वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक हाथ में तिरंगा लेकर नौकरी की मांग कर रहा है जिसे पटना के एडीएम खुद लाठियों से पीठ रहे हैं.

यह तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का बाद सरकार भी एक्शन में आ गई है. बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एडीएम द्वारा तिरंगे के अपमान और अभ्यर्थी की पिटाई को दुखद बताया है. तेजस्वी यादव ने पूरे मामले की जांच की बात कही है.

यह भी पढ़ें, पटना में नौकरी की मांग कर रहे युवाओं पर सरकार ने बरसाईं लाठियां, जानिए क्या है पूरा मामला

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि मैंने पटना के जिलाधिकारी से फोन पर की है. तेजस्वी ने बताया कि पटना के डीएम ने सेंट्रल एसपी और डीडीसी के नेतृत्व में एक जांच कमिटी गठित की है. यह कमिटी इस बात की जांच करेगी कि आखिर ऐसी कौन की नौबत आ गई थी कि एडीएम को खुद लाठियां चलानी पड़ी. तेजस्वी यादव ने कहा है कि दोषी अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा.

वहीं तेजस्वी ने विद्यार्थियों को धैर्य रखने के लिए कहा है. उन्होंने कहा कि हम काम कर रहे हैं. हमारी रोजगार और नौकरी को लेकर ही लड़ाई है. हमने 15 अगस्त को ऐलान किया था कि 10 लाख नौकरी देंगे. इसके अलावा भी रोजगार के साधन उपलब्ध कराएंगे. हम 20 लाख लोगों को रोजगार देंगे. हमें थोड़ा समय दें.

ध्यान रहे कि बिहार के स्कूलों में सातवें चरण की वैकेंसी निकालने को लेकर पटना छात्रों का आज प्रदर्शन था. प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement