Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: डिलिवरी बॉय की जाति पूछकर खाना लेने से किया इंकार, मुंह पर थूका

डिलिवरी बॉय ने कहा, विरोध करने पर 10-12 लोग घर से निकले और मेरे साथ मारपीट की. इस दौरान मैं मौके पर अपनी बाइक छोड़कर भागने पर मजबूर हो गया.

UP: डिलिवरी बॉय की जाति पूछकर खाना लेने से किया इंकार, मुंह पर थूका
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां के आशियाना नगर में एक शख्स ने फूड डिलीवरी बॉय की जाति पूछकर उससे खाना लेने से इंकार कर दिया. डिलिवरी बॉय विपिन कुमार रावत 18 जून की रात आशियाना सेक्टर एच में अजय सिंह के घर पर खाना डिलीवर करने गए. उनका आरोप है कि ऑर्डर देते समय दरवाजे पर आए एक शख्स ने उनका नाम पूछा. जैसे ही उन्होंने अपना नाम विपिन कुमार रावत बताया तो उस शख्स ने उनको जातिसूचक शब्दों से संबोधित करते हुए दलित के हाथ से खाना लेने से इंकार कर दिया. इसके बाद ऑर्डर कैंसिल करने की बात कहने पर वह भड़क गया और उसने मुंह पर तंबाकू थूक दिया.

विपिन ने बताया, विरोध करने पर घर के अंदर से 10-12 लोग बाहर निकले और मेरे साथ मारपीट की. इस दौरान मैं मौके पर अपनी बाइक छोड़कर भागने पर मजबूर हो गया. इसके बाद मैंने पुलिस को फोन कर पूरी घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने विपिन को उसकी बाइक वापस दिलवाई. वहीं, डिलीवरी बॉय ने पूरी घटना की आशियाना थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. 

यह भी पढ़ें: Bharat Bandh: दिल्ली में कई जगह जाम, नोएडा-गाजियाबाद वाले अपना सकते हैं ये रूट

जबकि आशियाना इंस्पेक्टर दीपक पांडे ने बताया कि विपिन कुमार रावत की तहरीर पर अजय सिंह, अभय सिंह और 10-12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट, धमकाने और एससी/एसटी की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. वहीं, विपिन के हाथ और पैर में चोटें आने की भी खबर है. इस मामले पर आरोपियों का कहना है कि उनके घर में एक दलित महिला खाना बनाती है. उन्होंने डिलीवरी बॉय पर थूका नहीं था. गलती से थूक की छीटें पड़ गई थीं जिस पर एफआईआर दर्ज कराई गई है.

यह भी पढ़ें: Agnipath scheme: 4 साल बाद अग्निवीरों को मिलेंगे ये 6 फायदे, पढ़ें पूरी लिस्ट  

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement