Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली कोर्ट ने आफताब के नार्को टेस्ट के लिए दी 3 तारीख, जानिए कब खुलेगा श्रद्धा के ​कत्ल का सच

श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब पर पल-पल की नजर रखी जा रही है. दिल्ली के अस्पताल में आरोपी का नार्को टेस्ट किया जाएगा. 

दिल्ली कोर्ट ने आफताब के नार्को टेस्ट के लिए दी 3 तारीख, जानिए कब खुलेगा श्रद्धा के ​कत्ल का सच

आफताब ने श्रद्धा की लाश को कई टुकड़ों में काट दिया था. हत्या के बाद उसके रूम पर एक लड़की आई थी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) का नार्को टेस्ट (Aftab Narco Test) सोमवार को होगा. नार्को टेस्ट से पहले फिटनेस टेस्ट किया जाएगा. किसी वजह से यह रिपोर्ट सही नहीं मिलने पर आरोपी का नार्को टेस्ट 29 नवंबर या फिर 5 दिसंबर को किया जाएगा. रिपोर्ट सही नहीं आने की आशंका को देखते हुए ही साकेत कोर्ट ने आरोपी के नार्को टेस्ट के लिए तीन तारीखें तय की हैं.

दरअसल शनिवार को आफताब को कोर्ट ने 13 दिन न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. उसकी तिहाड़ जेल में आज उसकी दूसरी रात है. सोमवार सुबह दिल्ली पुलिस (Delhi Police) आफताब को नार्को टेस्ट के लिए रोहिणी के अंबेडकर अस्पताल लेकर जाएगी. यहां फिटनेस टेस्ट के बाद ही उसकी नार्को टेस्ट किया जाएगा.

नार्को टेस्ट से पहले होने वाली टेस्ट नेगेटिव आती है तो इसे टाला जा सकता है. ऐसी ही स्थिती को देखते हुए कोर्ट ने पहले ही नार्को टेस्ट के लिए 3 तारीखें तय कर दी हैं. ​ये तारीख 28 नवंबर, 29 नवंबर और 5 दिसंबर में हैं.  

नार्को टेस्ट की तैयारी में पुलिस, खुलेगा श्रद्धा के कत्ल का सच

आफताब के नार्को टेस्ट के दौरान उससे पूछे जाने वाले सवालों की लिस्ट तैयार कर ली हे. नार्को टेस्ट सही रहा तो श्रद्धा वालकर के कत्ल से लेकर टुकड़े करने की वारदात तक, सारी मिस्ट्री सुलझ जाएगी. यही वजह है कि श्रद्धा के परिवार, दोस्त से लेकर सभी की नजरें नार्को टेस्ट की रिपोर्ट पर हैं.

दिल्ली पु​लिस की टीमें लगातार जांच में जुटी

इस मामले में दिल्ली पुलिस की कई टीमें हत्या सबूत इकट्ठे करने से लेकर सच्चाई का पता लगाने के लिए खाक छान रही हैं. हिमाचल, मुंबई, हरियाणा से लेकर दिल्ली में टीमें जांच कर रही है. पुलिस टीम के हाथ कई सबूत भी लगे हैं, जिन्हें कनेक्ट कर इस केस की सच्चाई सामने लाने का प्रयास किया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement