Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Panchayat Polls: बिहार में शराब तस्करी का आरोपी रेवाड़ी में जीता चुनाव, पुलिस कस्टडी से हुआ था फरार

Haryana Panchayat Election Result: बिहार पुलिस ने लाला हितेषी को साल 2017 में शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था. लेकिन वह फरार गया था.

Haryana Panchayat Polls: बिहार में शराब तस्करी का आरोपी रेवाड़ी में जीता चुनाव, पुलिस कस्टडी से हुआ था फरार

Haryana Panchayat Polls

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हरियाणा में पंचायत चुनाव (Haryana Panchayat Polls) के परिणाम आ गए हैं. इस बीच रेवाड़ी जिले में जिला परिषद के चुनावी नतीजे चौंकाने वाले रहे हैं. यहां बिहार से फरार हुआ शराब तस्करी का आरोपित भी चुनाव जीत गया. आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था. 

दरअसल, बिहार में शराब तस्करी के आरोपित गांव कोसली के रहने वाले जीवन हितैषी उर्फ लाला भांड ने जिला परिषद के वार्ड नंबर तीन से जीत दर्ज की है. चुनाव से पहले बिहार पुलिस ने लाला हितेषी को साल 2017 में शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था, लेकिन वह कोसली थाना परिसर से पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था. हितेषी ने अदालत में याचिका दर्ज कर जिला परिषद में के वार्ड नंबर-तीन से नामांकन जमा करने की अनुमति मांगी थी.

ये भी पढ़ें- आतंकियों के शुभचिंतक दलों से रहें सतर्क', बटला एनकाउंटर का जिक्र करते हुए बोले PM मोदी

अदालत ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण करने की शर्त पर नामांकन भरने की अनुमति दी थी. नामांकन जमा करने के अगले दिन जीवन हितेषी ने कोसली अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था. बाद में उसे अदालत से जमानत मिल गई थी.

15 अक्टूबर को हुआ था फरार
कोसली के रहने वाले जीवन हितैषी उर्फ लाला पर 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं. बिहार के जिला गोपालगंज के थाना कुचायकोट में 26 अगस्त 2017 को शराब तस्करी के आरोप में जीवन हितैषी उर्फ लाला पर मामला दर्ज हुआ था. 15 अक्टूबर को बिहार पुलिस गिरफ्तारी वारंट लेकर कोसली पहुंची थी. पुलिस ने आरोपित को गुडियानी रोड से दबोच लिया था और कोसली थाने में लेकर आई थी.

ये भी पढ़ें- Gujarat: मतदान से 2 दिन पहले केजरीवाल को झटका, AAP प्रत्याशी ने BJP को दिया समर्थन

कोसली थाने से पुलिस को चकमा देकर आरोपित फरार हो गया था. कोसली थाना पुलिस ने बिहार पुलिस के एसआइ कृष्ण मुरारी की शिकायत पर अदालत के आदेशों की अवहेलना, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने व पुलिस कस्टडी से फरार होने का मामला दर्ज किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement