Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana: राम रहीम को मिली एक महीने की पैरोल, कहां होगा डेरा प्रमुख का ठिकाना

एक महीने की पैरोल पर बाहर आया है डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह, आज सुबह सुनारिया जेल से लेने पहुंची थी हनीप्रीत.

Haryana: राम रहीम को मिली एक महीने की पैरोल, कहां होगा डेरा प्रमुख का ठिकाना

Image Credit - Zee News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः हरियाणा (Haryana) की सुनारिया जेल (Sunaria jail) में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम (Ram Rahim) को एक महीने की पैरोल मिली है. रोहतक की सुनारिया जेल से राम रहीम (Ram Rahim) को जेल प्रशासन द्वारा एक महीने की पैरोल पर बाहर भेजा जा रहा है. जानकारी के मुताबिक पैरोल के दौरान राम रहीम उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एक आश्रम में रहेगा.

गुरमीत राम रहीम सिंह इंसा (Gurmeet Ram Rahim Singh) को जेल प्रशासन की ओर से बड़ी राहत मिली है. डेरा प्रमुख आज सुबह ही जेल से रिहा हुआ है. बता दें कि दो साध्वियों के साथ यौन शोषण और एक पत्रकार की हत्या के मामले में गुरमात राम रहीम (Ram Rahim) जेल में सजा काट रहा है. यौन शोषण के मामले में 25 अगस्त 2017 को राम रहीम को सजा सुनाई गई थी. पंचकूला में हिंसा के बाद राम रहीम (Ram Rahim) को सुनारिया जेल (Sunaria jail) में भेजा गया था. पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की हत्या के मामले में भी राम रहीम को सजा दी गई है.

यह भी पढ़ेः Prophet Row: नूपुर शर्मा की जुबान काटने पर 1 करोड़ का इनाम घोषित करना वाला भीम सेना चीफ गिरफ्तार

जानकारी के अनुसान आज सुबह गुरमीत राम रहीम सिंह (Gurmeet Ram Rahim Singh) को भारी सुरक्षा के बीच सुनारिया जेल (Sunaria jail) से बाहर निकाला गया है. राम रहीम को लेने हनीप्रीत सुनारिया जेल पहुंची थी, उसके साथ राम रहीम का चचेरा भाई चरणजीत भी था. बताया जा रहा है कि पैरोल के दौरान राम रहीम उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत स्थित अपने डेरा सच्चा सौदा आश्रम में रहेगा. इससे पहले भी गुरमीत राम रहीम सिंह को 21 दिन की फरलो दी गई थी, इस दौरान उसे जान का खतरा बताते हुए जेड प्लस सुरक्षा मुहैया कराई गई थी.

यह भी पढ़ेः Money Laundering Case: बढ़ रही हैं सत्येंद्र जैन की मुश्किलें, 10 ठिकानों पर फिर छापेमारी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement