Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Congress MLA ने दलित के मुंह से निकालकर खाया जूठा खाना, वजह कर देगी हैरान

Congress MLA Zameer Ahmed: जातिगत भेदभाव के खिलाफ संदेश देने के चक्कर में कांग्रेस के एक विधायक ने दलित के मुंह से निकालकर जूठा खाना खा लिया.

Congress MLA ने दलित के मुंह से निकालकर खाया जूठा खाना, वजह कर देगी हैरान

दलित संत के मुंह से निकालकर खाया खाना 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक में जातिगत भेदभाव के खिलाफ संदेश देने की कोशिश में कांग्रेस के एक विधायक ने एक दलित शख्स के मुंह से निकालकर खाना खा लिया. ऐसा करने वाले शख्स कर्नाटक की चमराजापेट विधानसभा से कांग्रेस के विधायक बीजी जमीर अहमद खान हैं. एक व्यक्ति को खाना खिलाने और फिर उसके मुंह से लेकर खाना खाने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया है.

रविवार को बेंगलुरु में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान विधायक जमीर खान जातिगत भेदभाव के खिलाफ भाषण दे रहे थे. मंच पर उनके साथ दलित समुदाय से आने वाले संत स्वामी नारायण भी बैठे हुए थे. इस कार्यक्रम में जातिगत भेदभाव और दलितों के प्रति सौहार्द पर चर्चा हो रही थी. 

यह भी पढ़ें- पेट्रोल डालकर पत्नी को जलाने वाले शख्स को DCW अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मारा थप्पड़

दलित के मुंह से निकालकर खा लिया खाना
सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले जमीर खान स्वामी नारायण को अपने हाथ से खाना खिलाते हैं. फिर वह स्वामी नारायण से कहते हैं कि वह अपने मुंह से खाना निकालकर उन्हें दें. स्वामी नारायण अपने मुंह के खाना निगलकर जमीर खान को दे देते हैं और जमीर खान वही खाना खाने लगते हैं.

यह भी पढ़ें- Assam के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा बोले, राहुल गांधी और उग्रवादियों में कोई फर्क नहीं

जमीर खान को यह करता देख वहां मौजूद कार्यकर्ता उत्साहित होकर शोर मचाते हैं और ताली बजाने लगते हैं. इस पूरी कवायद से जमीर खान जातिगत भेदभाव खत्म करने की अपील कर रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement