Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madhya Pradesh: कांग्रेस विधायक के बेटे की गुंडई, शराब पीकर व्यापारी की कार में मारी टक्कर

Madhya Pradesh News: कांग्रेस विधायक हुकुम सिंह कराड़ा के बेटे ने शराब पीकर एक कारोबारी से बदसलूकी की और उसकी कार में टक्कर भी मार दी.

Madhya Pradesh: कांग्रेस विधायक के बेटे की गुंडई, शराब पीकर व्यापारी की कार में मारी टक्कर

नशे में धुत होकर गाड़ी चलाने का वीडियो हुआ वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के इंदौर में कांग्रेस विधायक हुकुम सिंह कराड़ा (Congress MLA Hukum Singh) के बेटे ने सरेआम जमकर गुंडई की. मध्य प्रदेश की सरकार में पूर्व मंत्री रहे हुकुम सिंह के बेटे ने नशे में धुत होकर इंदौर के ही कारोबारी की कार को अपनी कार से टक्कर मार दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

घटना भोपाल-इंदौर हाइवे पर आष्टा इलाके की है. यहां विधायक हुकुम सिंह कराड़ा के बेटे ने एक कारोबारी की कार में टक्कर मार दी. कारोबारी ने कांग्रेस विधायक के बेटे से इस बात पर बहस की तो उससे मारपीट भी की. जब कारोबारी ने पुलिस से शिकायत की बात कही तो विधायक के बेटे ने फिर से कार को टक्कर मारने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें- अब Aligarh में दलित परिवार पलायन को मजबूर, घर के बाहर लगे 'मकान बिकाऊ है' के बैनर

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
हुकुम सिंह कराड़ा की इस करतूत का वीडियो भी सामने आया है. कहा जा रहा है कि घटना के समय वह नशे में धुत था और गाड़ी में भी वह शराब ही पी रहा था. पुलिस ने आरोपी की गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है और कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- Restaurant ने ग्राहक को सर्विस टैक्स देने के लिए किया था मजबूर, लग गया जुर्माना

आष्टा के ट्रैफिक इन्स्पेक्टर अनिल यादव ने कहा कि कारोबारी दिनेश आहूजा ने थाने में शिकायत दी थी कि रात को 10:30 बजे भाना खेड़ी जोड़ के पास एक कार ने दूसरी कार में टक्कर मार दी. शिकायतकर्ता के बयान के मुताबिक, धारा 270, 294, 352 औ 184 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement