Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रशांत किशोर ने क्यों की नीतीश कुमार के सर्वनाश की भविष्यवाणी, बोले 'CM बनाकर कर दी गलती'

प्रशांत किशोर पिछले लंबे वक्त से बिहार सरकार पर हमलावर हैं और जनसुराज अभियान के तहत 3500 किलोमीटर की यात्रा कर रहे हैं.

प्रशांत किशोर ने क्यों की नीतीश कुमार के सर्वनाश की भविष्यवाणी, बोले 'CM बनाकर कर दी गलती'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार में जहरीली शराब से हुई मौतों का मुद्दा अब सियासी रंग लेता जा रहा है. बीजेपी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और आरजेडी (RJD) गठबंधन के खिलाफ हमलावर है. इसी मुद्दे पर अब चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) ने भी नीतीश पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि उनकी साल 2015 के चुनाव में मदद करके उन्हें सीएम बनाना एक गलती थी. पीके ने कहा कि उन्होंने नीतीश कुमार जैसा संवेदनहीन इंसान अभी तक कोई नहीं देखा है. प्रशांत किशोर इस समय बिहार में जनसुराज पदयात्रा निकाल रहे हैं.

प्रशांत किशोर ने कहा है कि नीतीश कुमार का सर्वनाश होना तय है. पीके ने सीएम को एक घमंडी और संवेदनहीन नेता बताते हुए कहा है कि नीतीश कुमार जैसा संवेदनहीन सीएम या संवेदनहीन इंसान उन्होंने कभी नहीं देखा है.  उन्होंने कहा, "इस अहंकारी इंसान का सर्वनाश होना तय है. कोरोना महामारी के दौरान जब बिहार के लाखों लोग भूख से बिलबिला रहे थे और पैदल अपने घर लौट रहे थे, उस वक्त भी नीतीश कुमार अपने घर से नहीं निकले. 

'मोदी सरकार छिपा रही तवांग का सच, चीन कर रहा युद्ध की प्लानिंग'

संवेदनहीन सीएम हैं नीतीश

नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए प्रशांत किशोर ने कहा है कि छपरा में शराब से हो रही मौत पर भी नीतीश कुमार ने अपनी संवेदना तक नहीं जताई है, जो कि उन्हें एक असंवेदनशील नेता बनाता है. प्रशांत किशोर ने जेडीयू और राजद के विलय के सवाल पर कहा कि मुख्यमंत्री राजद के साथ कभी कंफोटेंबल नही रह सकते. परिस्थिति ऐसी बन गई है कि उनको राजद के साथ रहना पड़ रहा है. प्रशांत किशोर ने इशारा किया कि नीतीश कुमार एक बार फिर पलटी भी मार सकते हैं.

बिहार में शराब बंदी फेल

पीके ने नीतीश को सीएम पद का लालची बताया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पद पर बने रहने की राजद एक मजबूरी है. प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में जगह-जगह शराब की होम डिलिवरी हो रही है और बिहार जैसे गरीब राज्य का पूरे साल में शराब बंदी की वजह से तकरीबन 20 हजार करोड़ का नुकसान हो रहा है. प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि बिहार में शराब बंदी पूरी तरीके से फेल है. शराब बंदी से जो नुकसान हो रहा है, उसकी भरपाई आम आदमी और किसानों से वसूला जा रहा है. डीजल पर 9 तो वहीं पेट्रोल पर 13 रुपए लीटर टैक्स की वसूली की जा रही है.

बिहार विधानसभा में फिर बोले नीतिश कुमार- गड़बड़ शराब पिएंगे तो मरेंगे ही, मुआवजा किस बात का

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने स्पष्ट कर दिया है कि वे जहरीली शराब से मरने वाले लोगों को परिजनों को मुआवजा नहीं देंगे. उन्होंने अपनी बात एक बार फिर दोहराई और कहा है कि जो लोग गलत शराब पीते हैं, वे लाजमी तौर पर मरेंगे. उन्होंने कहा कि इस घटना पर किसी भी प्रकार का मुआवजा गलत है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement