trendingPhotosDetailhindi4065082

Golden Guys: बिग बॉस 16 के 'गोल्डेन गाइज' की लाइफस्टाइल भी है सोने जैसी, कार से लेकर मोबाइल तक है गोल्ड प्लेटेड

Golden Guys Sunny And Bunty: बिग बॉस 16 के वाइल्ड कार्ड एंट्री गोल्डेन गाइज की लग्जरी लाइफस्टाइल भी उनकी तरह ही आलीशान है.

डीएनए हिंदी: Bigg Boss 16 Wild Card Entry - फेमस टीवी शो बिग बॉस 16 के वाइल्ड कार्ड एंट्री में दो ऐसे मेहमानों की एंट्री हुई है, जिन्हें देश-विदेश में ‘गोल्डन गाय’ (Golden Guys) के नाम से जाना जाता है. सनी वाघचौरे और बंटी गुर्जर का गोल्ड लव जग जाहिर है. इस लिए इन दोनों को ये नाम दिया गया है. सनी और बंटी को गोल्ड यानी सोने का इतना शौक है कि उन्होंने कार से लेकर फोन तक सबपर सोने की एक परत चढ़वा रखी है (Golden Guys Luxury Lifestyle). इन दोनों सोना पहनने के मामले में बप्पी लाहिरी को भी पीछे छोड़ दिया है. तो चलिए जानते हैं बिग बॉस सीजन 16  (Bigg Boss Season 16) की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री 'गोल्डन गाइज' सनी वाघचौरे और बंटी गुर्जर की लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में.. 

1.कौन हैं गोल्डन गाइज 

कौन हैं गोल्डन गाइज 
1/5

सनी और बंटी दोनों बचपन से ही एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और पुणे के रहने वाले हैं. ये दोनों फ़िल्म फाइनेंसर और प्रोड्यूसर हैं. सोशल मीडिया पर कई सेलिब्रिटीज के साथ उनकी तस्वीरें देखने को मिल जाती है. इसके अलावा ये दोनों सलमान खान से लेकर जाॅन अब्राहम और विवेक ओबेरॉय समेत कई सेलेब्स से मिल चुके हैं. 

Image Source: Instagram/realsunnynanasahebwaghchoure



2.गोल्डन गाइज के पास है कितना सोना

गोल्डन गाइज के पास है कितना सोना
2/5

रिपोर्ट की मानें तो सनी तकरीबन सात-आठ किलो सोना पहनते हैं, वहीं बंटी चार-पांच किलो सोना पहनते हैं. दोनों के पास गोल्ड की कई चेन हैं, जिसे हमेशा वो अपने गले में पहन कर रखते हैं. इसके अलावा हाथ में गोल्ड का कड़ा, ब्रेसलेट, सोने की घड़ी और अंगूठी पहनते हैं. सनी साढ़े चार करोड़ रुपये से ज्यादा का सोना पहनते हैं. वहीं बंटी करीब 3 करोड़ रुपये के सोने के गहने पहनते हैं. 

Image Source: Instagram/realsunnynanasahebwaghchoure



3.कार से लेकर मोबाइल तक  सब पर चढ़वा रखी है सोने की परत 

कार से लेकर मोबाइल तक  सब पर चढ़वा रखी है सोने की परत 
3/5

सोना पहनने के अलावा गोल्डन गाइज ने मोबाइल और अन्य गैजेट्स पर भी सोने की परत चढ़वा रखी है. इनके मोबाइल का कवर सोने का है. इसके अलावा कार में भी गोल्ड रैपिंग और सोने की कारीगरी है.  सनी और बंटी के चश्मे में भी गोल्ड का काम हुआ है. 

Image Source: Instagram/realsunnynanasahebwaghchoure



4.गोल्डन गाइज का कार कलेक्शन

गोल्डन गाइज का कार कलेक्शन
4/5

सनी और बंटी के कार कलेक्शन में 89 लाख रुपये की जगुआर एक्सएफ है. कार के टायर और इंटीरियर को सोने की मिश्रित धातु से तैयार किया गया है. इसके अलावा इन दोनों के पास ऑडी क्यू7, लैंड रोवर और रेंज रोवर वोग भी है. इन सभी गाड़ियों की कीमत करोड़ों में हैं. 

Image Source: Instagram/realsunnynanasahebwaghchoure



5.सबसे ज्यादा बिकने वाली लग्जरी कार

सबसे ज्यादा बिकने वाली लग्जरी कार
5/5

इन दोनों के पास एक मर्सिडीज बेंज ई-क्लास भी है जिसके नंबर प्लेट पर उनका नाम लिखा हुआ है. मर्सिडीज बेंज ई-क्लास देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली लक्जरी कारों में से एक है. इसके कीमत 67-87 लाख के बीच है.

Image Source: Instagram/realsunnynanasahebwaghchoure



LIVE COVERAGE