trendingPhotosDetailhindi4031250

Kriti Sanon के इस लहंगे की कीमत सुनकर हैरान रह जाएंगे आप, देखें PHOTOS

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्लैक कलर के लहंगे में फोटो शेयर की हैं. इसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

काफी कम समय में बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाने वाली कृति सेनन (Kriti Sanon ) अब किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्हें और उनके शानदार ड्रेसिंग सेंस को लोग बहुत पसंद करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वह बेहद एलिगेंट लग रही हैं. ब्लैक कलर के लहंगे में कृति कहर ढा रही हैं. आइए जानते है उनके आउटफिट की कीमत और खासियत के बारे में. 

1.ब्लैक आउटफिट में कृति ने ढाया कहर 

ब्लैक आउटफिट में कृति ने ढाया कहर 
1/5

हमेशा की तरह कृति सेनन ने एक बार फिर शानदार आउटफिट पहना. ब्रालेट पैटर्न के लहंगे-चोली में वह काफी अच्छी लग रही हैं. ब्लैक आउटफिट पर सिल्वर कलर का इस्तेमाल लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है. साथ ही उनका स्टाइलिश ब्लाउज ग्लैमरस लुक दे रहा है. (Photo Credit: Kriti Sanon/Instagram)



2.मेकअप भी था खास

मेकअप भी था खास
2/5

कृति सेनन ने आउटफिट के साथ ब्राउन लिपिस्टिक और आंखों पर स्मोकी लुक रखा जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है. साथ ही उन्होंने आंखों पर शैडो भी लगाई हुई है जिससे उनकी आंखें बहुत खूबसूरत लग रही हैं. (Photo Credit: Kriti Sanon/Instagram)



3.ज्वेलरी भी परफेक्ट

ज्वेलरी भी परफेक्ट
3/5

आउफिट के साथ कृति ने ड्रॉपिंग चेन नेकलेस पहना जो बहुत शानदार लग रहा है. वहीं हाथों में उन्होंने रिंग पहनी हुई है. हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने ओपन हेयर में सॉफ्ट कर्ल किए हैं. (Photo Credit: Kriti Sanon/Instagram)



4.जानिए लहंगे की कीमत 

जानिए लहंगे की कीमत 
4/5

सीमा गुजराल की वेबसाइट पर इस आउटफिट का नाम 'ब्लैक ब्रिक क्रिस्टल लहंगा सेट' है जिसकी कीमत 1 लाख 44 हजार है. कृति जैसा सेम लुक लेने के लिए आप भी इस आउटफिट को खरीद सकते हैं. (Photo Credit: Kriti Sanon/Instagram)



5. लोग पसंद कर रहे हैं उनका एलिगेंट लुक

 लोग पसंद कर रहे हैं उनका एलिगेंट लुक
5/5

कृति के आउटफिट हमेशा स्टाइल स्टेटमेंट बनते रहे हैं. उनके इस एलिगेंट लुक को भी फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. उनके आउटफिट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैे. (Photo Credit: Kriti Sanon/Instagram)



LIVE COVERAGE