Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi के ये 5 मार्केट आर्टिफिशियल ज्वेलरी की हैं खान, 200 में मिलेंगे 2 हजार वाले नेकलेस सेट

Delhi Famous Market: दिल्ली के इन 5 फेमस मार्केट में आपको सस्ते में आर्टिफिशियल ज्वेलरी मिल जाएंगे. अगर आप आर्टिफिशियल ज्वेलरी खरीदने की प्लानिंग कर रही हैं, तो यहां जरूर जाएं..

Delhi के ये 5 मार्केट आर्टिफिशियल ज्वेलरी की हैं खान, 200 में मिलेंगे 2 हजार वाले नेकलेस सेट

Delhi के ये 5 मार्केट आर्टिफिशियल ज्वेलरी खरीदने के लिए हैं परफेक्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः महिलाएं आजकल आर्टिफिशियल ज्वेलरी खूब पसंद कर रही हैं और ये आजकल काफी (Artificial Imitation Jewellery) ट्रेंड में है. ऐसे में आज हम आपको दिल्ली के कुछ ऐसे मार्केट के बारे में बताने वाले हैं, जहां से आप थोक में आर्टिफिशियल ज्वेलरी खरीद सकती हैं. ये मार्केट अपने खास आर्टिफिशियल ज्वेलरी के लिए पूरे दिल्ली में मशहूर हैं. इसलिए अगर आप थोक में आर्टिफिशियल ज्वेलरी खरीदने का प्लान बना रही हैं तो दिल्ली की इन 5 मार्केट को जरूर (Delhi Famous Market) एक्सप्लोर करें.

वहीं, अगर आप आर्टिफिशियल ज्वेलरी का बिजनेस (Artificial Jewellery Market In Delhi) करना चाहती हैं तब भी आप इन मार्केट में जा सकती हैं. यहां आपको बेहद सस्ते में अच्छी वैराइटी की ज्वेलरी मिल जाएंगी. 

करोल बाग

करोल बाग मार्केट ज्वेलरी के लिए ही जानी जाती है, यहां आप ब्राइडल ज्वेलरी भी खरीद सकती हैं. करोल बाग में आपको 200 रुपये में नेकलेस के सेट मिल जाएंगे और हेयर बैंड, क्लिप, रबर बैंड जैसी छोटी छोटी हेयर एक्सेसरीज 20-30 रुपये में खरीद पाएंगी.  

15 हजार का लहंगा-शेरवानी ले आइए मात्र 2 हजार में, पार्टी ड्रेसेस यहां से लें रेंट पर 

चांदनी चौक

दुनिया भर में मशहूर चांदनी चौक मार्केट में आपको कई तरीके के एंटीक से लेकर ऑक्सीडाइज ज्वेलरी मिल जाएंगे. ऐसे में अगर आपको थोक में ज्वेलरी खरीदना है तो यह मार्केट आपके लिए बेस्ट हो सकता है. 

सरोजनी मार्केट

सरोजिनी नगर मार्केट दिल्ली के सबसे सस्ती मार्केट मानी जाती है. यहां आपको कई तरीके के आर्टिफिशियल ज्वेलरी मिल जाएंगी. अगर आप आर्टिफिशियल ज्वेलरी खरीदना चाहती हैं तो आप यहां जा सकती हैं.

सस्ते में चाहिए सर्दी के कपड़े तो दिल्ली-नोएडा के इन मार्केट में जाएं, 500 रु में मिल जाएगा कॉम्बो जैकेट  

जनपथ मार्केट

इसके अलावा, जनपथ मार्केट में कई वैराइटी की आर्टिफिशियल ज्वेलरी आपको मिल जाएंगी. अगर आप थोक में ज्वेलरी खरीदना चाहती हैं तो यहां जा सकती है.

दिल्ली हाट

एंटीक से लेकर ऑक्सीडाइज ज्वेलरी खरीदने के लिए आप दिल्ली हाट घूमने जा सकती हैं. दिल्ली हाट में आपको हर रेंज में ज्वेलरी मिल जाएंगी और थोक में खरीदने के लिए भी यह मार्केट आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement